दिल्ली

delhi

Shehnaaz Gill : सलमान खान को लेकर शहनाज गिल के दिल में है ये बड़ी इच्छा, जानना नहीं चाहेंगे

By

Published : Apr 18, 2023, 11:25 AM IST

Updated : Apr 18, 2023, 11:50 AM IST

Shehnaaz Gill : 'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन शहनाज इससे खुश नहीं है, एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर अपनी बड़ी इच्छा जताई है.

Shehnaaz Gill
'पंजाब की कैटरीना कैफ'

मुंबई :बॉलीवुड में किसी सबके भाई और फैंस की जान सलमान खान संग हर एक्ट्रेस काम करने की इच्छा रखती हैं. सलमान भी बॉलीवुड के गॉडफादर हैं और कई स्टार किड्स और नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिला चुके हैं. सलमान खान की दरियादिला का जीता-जागता सबूत है उनकी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान, जिसमें सलमान खान ने कई कलाकारों का हाथ थाम उन्हें बड़े पर्दे पर उतरने का मौका दिया है. इसमें से एक हैं 'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल, जो फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन शहनाज की इच्छा और भी बड़ी.

शहनाज गिल के दिल में सलमान खान को लेकर बड़ी इच्छा यह है कि वह दबंग खान के अपोजिट लीड रोल में फिल्म करना चाहती हैं. फिल्म किसी का भाई किसी की जान की प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने अपने दिल की यह इच्छा बाहर निकाली है.

बता दें, शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 13 से देशभर में चर्चित हुई थीं. शहनाज ने बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज और भोलेपन की वजह से बिग बॉस के दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी, लेकिन देखते ही देखते वह कई लोगों के दिलों में बस गईं.

आज शहनाज गिल भले ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले शहनाज ने अपनी फैन फॉलोइंग की लिस्ट बहुत लंबी कर ली है. ऐसे में अब शहनाज गिल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके लाखों फैंस सिनेमाघरों में दौड़ने वाले हैं. बता दें, शहनाज गिल की डेब्यू फिल्म किसी का भाई किसी की जान आगामी 21 अप्रैल को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Salman-Shehnaaz : 'सिडनाज' कहने वालों पर भड़के सलमान खान, बोले- शहनाज जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या?

Last Updated : Apr 18, 2023, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details