दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Jawan New Poster : 'मैं अच्छा हूं या बुरा हूं', 'जवान' से बाल्ड लुक में नया पोस्टर शेयर कर बोले शाहरुख खान

फिल्म को रिलीज होने में अब बस पूरा एक महीना बचा है और ऐसे में शाहरुख खान अपनी इस फिल्म से फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है.

Jawan New Poster
शाहरुख खान

By

Published : Aug 7, 2023, 3:39 PM IST

Updated : Aug 7, 2023, 3:54 PM IST

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म 'जवान' का इंतजार तो सभी को है. फिल्म को रिलीज होने में अब बस पूरा एक महीना बचा है और ऐसे में शाहरुख खान अपनी इस फिल्म से एक और नया पोस्टर जारी किया है. शाहरुख खान ने एक बार फिर अपना बाल्ड लुक में नया पोस्टर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि अब फिल्म को रिलीज होने में एक महीना बचा है. बीते दिन फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज किया गया था. सॉन्ग जिंदा गाना का शोर शाहरुख खान के फैंस के बीच खूब रहा. वहीं कुछ लोगों को यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. अब कहा जा रहा है कि फिल्म स दूसरा गाना जो शाहरुख खान और फिल्म की लीड लेडी नयनतारा के बीच फिल्माया गया है, रिलीज होने जा रहा है.

बता दें, शाहरुख खान ने फिल्म जवान से नया पोस्टर शेयर कर लिखा है, मैं अच्छा हूं या बुरा हूं, एक महीने बाद फिल्म रिलीज हो रही है, पत चल जाएगा. बता दें, शाहरुख खान ने जो फिल्म से अपना नया पोस्टर शेयर किया है, उसमें वह बाल्ड लुक में हैं और हाथ में गन पकड़े हुए हैं. शाहरुख खान का नए पोस्टर में एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है.

कब रिलीज होगी फिल्म जवान?

बता दें, साउथ फिल्म इडंस्ट्री के नौजवान डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली ने फिल्म का निर्देशन किया है. यह पहली बार जब शाहरुख खान और एटली एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ की सुपरहिट लेडी नयनतारा को कास्ट किया गया है. संजय दत्त और दीपिका पादुकोण फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे. साउथ एक्टर विजय सेतुपति फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे. फिल्म आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : AskSRK : 'जवान' को कल रिलीज कर दो भाई...कहने वाले फैन को शाहरुख खान ने दिया ये मजेदार जवाब
Last Updated : Aug 7, 2023, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details