दिल्ली

delhi

Farata Song : 'जवान' का चौथा गाना 'फर्राटा' रिलीज के लिए तैयार, शाहरुख-दीपिका की जोड़ी करेगी धमाल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 11:03 AM IST

Farata Song : फिल्म जवान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर डांस नबंर गाना फर्राटा कब रिलीज होगा. खबर में जानिए सबसे पहले.

Farata Song
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर डांस नबंर गाना फर्राटा

हैदराबाद :शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर दर्शकों के बीच तगड़ा क्रेज है. फिल्म एडवांस बुकिंग में जमकर नोट छाप रही है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में हिंदी बेल्ट में 5 लाख का आंकड़ा क्रॉस कर दिया है. वहीं, अब फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने जा रही है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 125 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करेगी. फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और गाने फैंस के बीच हिट हैं और अब फिल्म का चौथा गाना फर्राटा रिलीज के लिए तैयार है.

जी हां, फिल्म जवान को रिलीज होने में अब बस तीन दिन ही बचे हैं और ऐसे में फिल्म का चौथा डांस नंबर फर्राटा रिलीज किया जाना है. इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी. इस गाने की रिहर्सल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और कहा जा रहा था कि यह फिल्म जवान का शूटिंग का है और वो सच साबित हुआ.

कब रिलीज होगा गाना फर्राटा ?

गौरतलब है कि फिल्म जवान के चौथे गाने फर्राटा के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और फिल्म का यह गाना आज 4 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. वहीं, इस गानें को शाहरुख खान की दोस्त फराह खान ने कोरियाग्राफ किया और म्यूजिक अनिरुद्ध का है. इस गाने का पूरे लिरिक्स कुड़ी तू फर्राटा छाई मेरे दिल पे. बता दें, फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Jawan : शाहरुख खान की मच अवेटेड 'जवान' के इस डायलॉग पर मचा बवाल, करणी सेना ने दर्ज कराई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details