दिल्ली

delhi

RARKPK BOC Day 2: धीमी शुरुआत के बाद 'रॉकी और रॉनी...' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, जानें आलिया-रणवीर की फिल्म ने कितनी की कमाई

By

Published : Jul 30, 2023, 9:56 AM IST

Updated : Jul 30, 2023, 12:13 PM IST

करण जौहर की निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. निराशाजनक ओपनिंग के बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आई गई. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने अपने ओपनिंग डे कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. दिन की शुरुआती रुझानों से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 18 से 20 करोड़ का बिजनेस कर सकती है, लेकिन करण जौहर की नई फिल्म पहले दिन लगभग 11 करोड़ रुपये ही कमा पाई. वहीं, निराशाजनक ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन (शनिवार को) फिल्म ने अच्छी कमाई और मुहर्रम के कारण इसमें काफी अच्छा उछाल देखा गया.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपने रिलीज के दूसरे दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने टॉप 3 मल्टीप्लेक्स सीरीज पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से अपना लगभग 65 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल की. पहले दिन फिल्म ने टॉप-3 सीरीज का कलेक्शन लगभग 6.75 करोड़ रुपये था, जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा बढ़कर 10 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गया. इस तरह मुहर्रम का दिन करण जौहर की फिल्म के लिए काफी अच्छा रहा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की नई फिल्म ने जहां अपने ओपनिंग डे पर 11.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. करण जौहर की फिल्म ने बीते शनिवार को लगभग 16 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने दो दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 27.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

दो दिन की शानदार कमाई के बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड के बाद भी सोमवार को फिल्म की पकड़ अच्छी बनी रह सकती हैं. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) के सात साल बाद करण जौहर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में सारा अली खान और अनन्या पांडे की भी स्पेशल अपीयरेंस है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 30, 2023, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details