दिल्ली

delhi

गुडन्यूज: OTT पर इस दिन आएगी 'कांतारा', जानें कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म

By

Published : Nov 24, 2022, 10:24 AM IST

कन्नड़ एक्टर ऋषभ शेट्टी स्टारर और निर्देशित फिल्म 'कांतारा' अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. जानिए कब और कहां देखने मिलेगी फिल्म?

OTT पर इस दिन आएगी कांतारा
OTT पर इस दिन आएगी कांतारा

हैदराबाद :कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' को ओटीटी पर देखने का इंतजार अब खत्म हो चुका है. जी हां, दुनियाभर में अपने कंटेंट और धमाकेदार एक्टिंग से सबको चौंका देने वाले कन्नड़ एक्टर ऋषभ शेट्टी स्टारर और निर्देशित फिल्म 'कांतारा' अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. महज 20 करोड़ के मामूली से बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं 'कातांरा' ने रॉकिंग स्टार यश स्टारर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ-2' को भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

कहां देखने को मिलेगी फिल्म

फुल सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म 'कातांरा' 24 नवंबर यानि आज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है. यह फिल्म ओटीटी पर अभी सिर्फ चार भाषाओं तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में देखने को मिलेगी. ऐसे में हिंदी दर्शकों को अभी कांतारा को देखने के लिए और इंतजार करना पडे़गा.

240 देशों में स्ट्रीम होगी 'कांतारा'

बता दें, अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने जा रही फिल्म 'कांतारा' ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के 240 देशों में यह स्ट्रीम होगी. इस फिल्म को एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने बनाया है. यह फिल्म होम्बले फिल्म्स बैनर तले बनी है. इस बैनर तले फिल्म 'केजीएफ' के दोनों चैप्टर का भी निर्माण किया गया था.

फिल्म 'कांतारा' की कमाई?

बता दें, बीती 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कांतारा' अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है. इस फिल्म के साथ बॉलीवुड से ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम-वेधा' और मणिरत्नम के निर्देशन में बनी तमिल पीरियड फिल्म 'पोन्नियन सेलवन-1' भी रिलीज हुई थी, लेकिन 'कांतारा' का जलवा अभी तक बरकरार है.

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में जा रहे हैं. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ रुपये है. वहीं, कन्नड़ भाषा में 160 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर फिल्म 'केजीएफ-2' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'केजीएफ-2' ने कन्नड़ भाषा में तकरीबन 158 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढे़ं : Boss Party Song OUT: 'बॉस पार्टी' सॉन्ग में साउथ मेगास्टार चिरंजीवी संग उर्वशी रौतेला ने मचाया गदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details