दिल्ली

delhi

Raveena Tandon Dance: पॉपुलर सॉन्ग 'एक दो तीन' पर थिरकीं रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन

By

Published : May 1, 2023, 9:05 AM IST

Updated : May 1, 2023, 10:52 AM IST

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' का गाना 'एक दो तीन...' आज भी काफी पॉपुलर है. इस गाने का वीडियो अभिनेत्री रवीना टंडन ने कुछ अलग अंदाज में पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

रवीना टंडन माधुरी दीक्षित
Raveena Tandon Madhuri Dixit

मुंबई:अभिनेत्री रवीना टंडन ने माधुरी दीक्षित के भीतर की झलक दिखाई और हिट सॉन्ग 'एक दो तीन' पर ठुमके लगाए और अपने फैंस को इंटरनेशनल डांस डे की लेट से शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शूट सेट पर अपने डांस मूव्स दिखाए. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन को वीडियो में, माधुरी के गाने 'एक दो तीन' के हुक स्टेप्स करते हुए और इसके हर बीट का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'सेट पर मस्ती जबकि हम शूट कर रहे हैं! माधुरी को एक देर से अंतरराष्ट्रीय दुनिया में ले जा रही हूं. डांस डे! सभी की रानी जिसकी कोई बराबरी नहीं कर सकता. आई लव यू..माधुरी दीक्षित नेने.' वीडियो पोस्ट होने के बाद से ही रवीना टंडन के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित ने टिप्पणी की, 'ओएमजी! अभी यह देखा. आप कितने शानदार हैं. आपका डांस पसंद आया.' एक यूजर ने लिखा, 'वो डांसिंग क्वीन है थो अब भी थो मस्त मस्त गर्ल हो.'

माधुरी की फिल्म 'तेजाब' का गाना 'एक दो तीन' फिल्म का काफी पसंद किया जाने वाला गाना है. अल्का याग्निक द्वारा गाए गए इस गाने को दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. गाने को बाद में जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'बागी 2' के लिए बनाया गया था. रवीना को बुधवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया. आने वाले महीनों में रवीना संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार के साथ एक आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'घुड़चड़ी' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी झोली में 'पटना शुक्ला' भी है.
(इनपुट-एएनआई)

ये भी पढ़ें-Photos: रवीना टंडन की बेटी राशा ने PM मोदी का किया था अभिवादन, राष्ट्रपति भवन से सामने आईं UNSEEN तस्वीरें

Last Updated : May 1, 2023, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details