दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 27, 2023, 5:22 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Watch: बॉय फैन ने कुछ यूं जीता 'रॉकी और रानी' का दिल, रणवीर-आलिया ने भी लुटाया बेशुमार प्यार

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बड़ी रिलीज के तैयार है. दोनों स्टार जोरशोर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच दोनों स्टार चंडीगढ़ में एक अपने एक प्यारे फैन से मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन में व्यस्त है. फैंस दोनों स्टार्स को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है. इस बीच रणवीर और आलिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को एक नन्हें फैन के साथ देखा जा सकता है.

हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे. दोनों स्टार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक बच्चे को व्हाइट टी-शर्ट पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के पैच के साथ देखा गया. नन्हा फैन उपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड था. दोनों स्टार को देख फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांगे. जैसा कि रणवीर कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करते, इसलिए उन्होंने ठहरकर उस बच्चे के टी-शर्ट के पीछे अपना आटोग्राफ दिया. इस दौरान रणवीर और आलिया अपने यंग फैन के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

रणवीर और आलिया के इस यंग फैन का वीडियो पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'वे एक साथ क्यूट लग रहे हैं.' रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जो एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा है, 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details