दिल्ली

delhi

WATCH: गणेश चतुर्थी पर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान भी मंदिर में हुए स्पॉट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 2:28 PM IST

Ranbir Celebrating Ganesh Chaturthi: बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर ने हाल ही में गणेश बप्पा के दर्शन किए. रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ गणेश टेंपल में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे.

Ranbir Kapoor Celebrating ganesh chaturthi
रणबीर ने गणेश चतुर्थी पर बप्पा की आराधना की

मुंबई:पूरा देश गणपति बप्पा का धूमधाम से वेलकम कर रहा है, तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भला कैसे पीछे रह जाएं. तमाम बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही एक्टर रणबीर कपूर ने भी बप्पा का वेलकम किया, वे डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ गणेश मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. उन्हें पैपराजी द्वारा गणेश जी के दरबार में स्पॉट किया गया.

रणबीर ने बप्पा के दर्शन करने के लिए एथनिक वियर चुना, उन्होंने नेवी ब्लू कुर्ता पजामा पहना, वहीं अयान ने रेड कुर्ता पजामा पहनकर बप्पा की आराधना की. वहीं रणबीर के फैन ने मंदिर से उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें रणबीर और अयान गणपति जी की आराधना कर रहे हैं. रणबीर के साथ ही बी-टाउन के कई सेलेब्स गणेश जी की आराधना में मग्न पाए गए.बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, रकुल प्रीत सिंह, करीना कपूर खान जैसे स्टार्स ने भी इस साल बप्पा का शानदार वेलकम किया, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स ने अपने फैंस को गणेश चतुर्थी बधाई दी है.

रणबीर पिछली बार 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे. वहीं वे अयान की मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आए थे. हाल ही में रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का पोस्टर रिलीज किया गया जिसके साथ ही उसके टीजर की टीजर डेट भी अनाउंस की गई, 'एनिमल' का ऑफिशियल टीजर 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. और रणबीर की यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details