दिल्ली

delhi

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बोले RGV- 'अगर महिलाएं फिगर दिखा सकती हैं तो...

By

Published : Jul 26, 2022, 12:05 PM IST

Updated : Jul 26, 2022, 12:28 PM IST

रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट को लेकर राम गोपाल वर्मा ने उनका समर्थन किया है. उन्होंने रणवीर के फोटोशूट में लैंगिक समानता को घसीटा है. एक्टर की तस्वीर को लेकर उनकी सराहना की जा रही है. वहीं, एक एनजीओ सहित कई लोगों ने शिकायत भी की है.

etv bharat
राम गोपाल वर्मा रणवीर सिंह समर्थन

मुंबई: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के उन समर्थकों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने उनके न्यूड फोटोशूट की सराहना की है. एक पत्रिका के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाले 'पद्मावत' एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है, जिसमें वह न्यूड हैं और कई पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि चौंकाने वाले बयान देने के लिए आरजीवी फेमस हैं. ऐसे में रणवीर को उनके बोल्ड फोटोशूट के लिए उन्होंने अपना समर्थन दिया है. एक वेबलॉइड से बात करते हुए, वर्मा ने कहा है- लगता है कि यह लैंगिक समानता के लिए न्याय की मांग करने का उनका तरीका है. अगर महिलाएं अपने सेक्सी शरीर दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं? यह पाखंड है कि पुरुषों को एक अलग मानक से आंका जाता है. पुरुषों के पास भी महिलाओं के समान कई अधिकार होने चाहिए.

गौरतलब है कि रणवीर की 'गली बॉय' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी रणवीर के फोटोशूट पर अपना समर्थन देकर मीडिया को चुप करा दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहा पसंद नहीं है. मैं इस सवाल को बर्दाश्त भी नहीं कर सकती. मैं उनसे प्यार करती हूं. वह वास्तव में हम सभी के लिए हमेशा पसंदीदा रहेंगे और उन्होंने हमें फिल्मों में बहुत कुछ दिया है, इसलिए हमें चाहिए कि हम उन्हें केवल प्यार दें.

आगे बता दें कि न्यूड फोटोशूट को लेकर इससे पहले अर्जुन कपूर, ऋचा चड्ढा, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर जैसी कई हस्तियां भी उनका समर्थन कर चुकी हैं. राखी सावंत और पूनम पांडे ने भी रणवीर की जमकर तारीफ की है. वहीं, एक्टर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से जो तूफान आया है, उससे विचलित नहीं दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh Nude photos: न्यूड फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर, शिकायत दर्ज

Last Updated : Jul 26, 2022, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details