दिल्ली

delhi

WATCH : 'जेलर' एक्टर के निधन से रजनीकांत को लगा बड़ा धक्का, देखें मरीमुथु के चेस्ट पेन का वायरल वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 8, 2023, 3:01 PM IST

Updated : Sep 8, 2023, 3:12 PM IST

WATCH : 'जेलर' के एक्टर जी मरीमुथु के आक्समिक निधन से रजनीकांत को बड़ा सदमा पहुंचा है और उन्होंने भारी मन से एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. वहीं, दिवंगत एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीने में दर्द की शिकायत कर रहे हैं.

Rajinikanth
'जेलर' एक्टर के निधन से टूटे रजनीकांत

हैदराबाद : तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त शोक की लहर है. आज 8 सितंबर को एक्टर और डायरेक्टर जी मरीमुथु का चेन्नई के एक स्टूडियो में एक टीवी शो के लिए डबिंग करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मरीमुथु स्टूडियो में डबिंग करते वक्त अचानक नीचे गिए गए थे. स्टूडियो में मौजूद उनके साथी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित करत दिया. एक्टर के निधन की खबर बाहर आते ही तमिल सिनेमा में हाहाकार मच गया और अब वो इस बेहतरीन कलाकार के निधन पर शोक जताकर दुख व्यक्त कर रहे हैं.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म जेलर के को-एक्टर के निधन पर शोक जताया है. वहीं, एक्टर के निनध के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है, जिसमें एक्टर चेस्ट पेन के बारे में बता रहे हैं.

रजनीकांत ने अपने X पोस्ट में तमिल भाषा में लिखते हुए एक्टर के निधन को बड़ा धक्का (Huge Shock) बताया है. रजनीकांत ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदनाए व्यक्त की है.

बता दें, मरीमुथु को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' में अहम रोल में देखा जा रहा है. वहीं, अब इस एक्टर की डेथ के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी सीने में दर्द की शिकायत करते दिख रहे हैं.

बता दें, वायरल हो रही यह क्लिप उसी शो 'एथिर निचल' की है, जिसकी डबिंग के दौरान एक्टर की डेथ हुई है. अब सोशल मीडिया पर यह क्लिप खूब वायरल हो रही है और लोग इसे शेयर कर एक्टर के निधन पर शोक जता रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक्टर अपने सीने में दर्द की शिकायत करते दिख रहे हैं. मरीमुथु अपने को-एक्टर संग कार में बैठे हुए यह सीन कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : G Marimuthu : रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' के एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सेलेब्स जता रहे शोक
Last Updated : Sep 8, 2023, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details