दिल्ली

delhi

Rajeev Charu Divorce : राजीव सेन-चारू असोपा का हुआ तलाक, बेटी जियाना के लिए तय हुई ये बात

By

Published : Jun 9, 2023, 9:16 AM IST

Updated : Jun 9, 2023, 9:46 AM IST

Rajeev Charu Divorce : सुष्मिता सेन के भैया-भाभी (राजीव-सेन और चारू असोपा) का कानूनी रूप से तलाक हो गया है. दोनों की शादी 4 साल भी नहीं चली.

Rajeev Charu Divorce
सुष्मिता सेन

मुंबई :राजीव सेन और चारू असोपा शादी के तीन साल बाद अलग हो गये हैं. कपल का कानूनी रुप से तलाक हो गया है. दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी. इस शादी से कपल को एक बेटी भी है. लेकिन बेटी होने के कुछ ही समय बाद राजीव-चारू के बीच तनातनी शुरू होने लगी और दोनों का झगड़ा बहुत जल्द दुनिया के सामने आ गया है. तीन साल तक कपल बार-बार लड़ता नजर आया. इस बीच दोनों में सुलह भी हुई, लेकिन अंतत: बात नहीं बन पाई. तलाक होने पर राजीव ने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

सुष्मिता सेन के भैया-भाभी

राजीव सेन ने किया कंफर्म

राजीव सेन ने चारू असोपा से तलाक और चार साल की शादी के खत्म होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा- 'कोई गुड बाय नहीं है, बस हम वो दो लोग हैं, जो बस एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते थे, लेकिन, प्यार बना रहेगा, हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे'. इस पोस्ट के साथ ही राजीव ने एक्स-वाइफ चारु के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के तलाक पर आखिरी सुनवाई बीती 8 जून को हुई. यहां कोर्ट ने कपल के तलाक के कागजातों पर मुहर लगा दी है. इससे पहले कोर्ट ने कपल की बात बन, 6 महीने की पीरियड दिया था, लेकिन रिश्तों में कोई सुधार ना होने के चलते कपल आखिरकार अलग हो ही गया. रिश्ते में सुधार हो इसके लिए कपल ने एक कंसल्टिंग सेशन में हिस्सा लिया था.

बता दें, कपल का शादी जून 2019 में हुई थी और जून 2023 में ही उनका तलाक हो गया. वहीं, कपल की शादी के दो साल बाद बेटी जियाना ने जन्म लिया था. उम्मीद की जा रही थी कि बेटी के जन्म से पहले कपल के बीच हुआ विवाद बेटी के जन्म के बाद खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

ये भी पढे़ं :Charu Asopa: चारु असोपा का खुलासा, हार्टअटैक आने पर सुष्मिता सेन ने खुद डॉक्टरों को फोन किया था, किसी को पता नहीं चला

Last Updated : Jun 9, 2023, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details