दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

R Madhavan: आर. माधवन FTII के लिए नॉमिनेटेड, अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन को एफटीआईआई के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नोमिनेट किया गया है. इसके लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 1, 2023, 7:49 PM IST

Updated : Sep 1, 2023, 8:03 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: भारतीय सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर आर. माधवन को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नोमिनेट किया गया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी घोषणा की और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को शुभकामनाएं दीं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एफटीआईआई के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष की घोषणा करते हुए ट्वीट किया है, 'एक्टर माधवन जी को एफटीआईआई के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नामित होने पर हार्दिक बधाई. मुझे यकीन है कि आपका विशाल अनुभव और मजबूत नैतिकता इस संस्थान को समृद्ध करेगी, सकारात्मक बदलाव लाएगी और इसे उच्च स्तर पर ले जाएगी. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.'

अनुराग ठाकुर के इस घोषणा के बाद आर. माधवन ने एक्स पर एफटीआईआई के अध्यक्ष के रूप में नॉमिनेट होने पर अपनी भावनाएं साझा कीं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'इस सम्मान और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अनुराग ठाकुर जी. मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.'

बता दें कि आर. माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' ने हाल ही में बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड जीता है. आर माधवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शशिकांत की निर्देशित आगामी फिल्म 'टेस्ट' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म क्रिकेट की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जिसमें माधवन मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 1, 2023, 8:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details