दिल्ली

delhi

Pushpa The Rule से सामने आया रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आउट, फैंस बोले क्या लग रहीं श्रीवल्ली

By

Published : Apr 5, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Apr 5, 2023, 11:33 AM IST

Pushpa The Rule : खूबसूरत साउथ की हसीना रश्मिका मंदाना के 27वें बर्थडे पर फैंस को अल्लू अर्जुन स्टारर अपकमिंग फिल्म पुष्पा-द रूल से बड़ा तोहफा मिला है.

Pushpa The Rule
रश्मिका मंदाना

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदान आज (5 अप्रैल) को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर फिल्म पुष्पा द रूल के मेकर्स ने एक्ट्रेस को खास अंदाज में बधाई दी है. फिल्म पुष्पा-द राइज में रश्मिका मंदाना ने 'श्रीवल्ली' का खूबसूरत किरदार निभाया था और इस फिल्म के सॉन्ग सामी-सामी से वह पूरी दुनिया में फेमस हो गई थीं. अब रश्मिका मंदाना के फैंस को पुष्पा-द रूल से उनका फर्स्ट लुक जारी कर बड़ा तोहफा पेश किया है. फैंस को पुष्पा-द रूल से रश्मिका लुक बेहद पसंद आ रहा है और वह जमकर इसे लाइक कर रही है.

रश्मिका का फर्स्ट लुक

मैत्री मूवी मेकर्स ने रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका फर्स्ट लुक जारी किया है. फिल्म पुष्पा-2 से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी कर फिलमेकर्स ने लिखा है, टीम पुष्पा द रूल श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना को जन्मदिन विश करते हैं, आप हमेशा से फैंस के दिलों पर रात करती रहें.

फैंस को खूब पसंद आ रहा लुक

वहीं, रश्मिका मंदाना के फैंस उनके बर्थडे पर यह बड़ा तोहफा पाकर बेहद खुश हो गए हैं और रश्मिका के श्रीवल्ली लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. रश्मिका के एक फैन ने उनके फर्स्ट लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है, क्या लग रही हैं श्रीवल्ली'. एक फैन ने लिखा है आप कितनी सुंदर हैं'. वहीं, कई फैंस ऐसे हैं जो रश्मिका का फर्स्ट लुक देख कह रहं हैं कि अब इंतजार नहीं होता है. बता दें, फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ं :Pushpa The Rule TEASER : रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर फैंस को 'पुष्पा- द रूल' का बड़ा तोहफा, देखें वीडियो

Last Updated : Apr 5, 2023, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details