दिल्ली

delhi

Project K: 'प्रोजेक्ट के' से दीपिका पादुकोण का दिलचस्प फर्स्ट लुक Out

By

Published : Jul 18, 2023, 9:31 AM IST

Updated : Jul 18, 2023, 9:46 AM IST

टॉलीवुड स्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. आइए एक नजर डालते हैं, एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक पर...

Project K
प्रोजेक्ट-के

मुंबई:इंतजार खत्म हुआ. आगामी साइंस-फिक्शन 'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने बीते सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ऑफिशियल फर्स्ट लुक जारी किया. नाग अश्विन की निर्देशित यह फिल्म पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के एच हॉल में अपनी ग्रैंड ओपनिंग करने के लिए तैयार है.

ट्विटर पर वैजयंती मूवीज ने फैंस को दीपिका का पहला लुक दिखाया है. इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया, 'बेहतर कल के लिए एक उम्मीद जगी है. यह Project-K से दीपिका पादुकोण. पहली झलक 20 जुलाई (अमेरिका) और 21 जुलाई (भारत) को.' दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है. सीपिया-टोन्ड सीन्स में, वह एक अलग अवतार में नजर आ रही हैं. दीपिका के इस लुक को देखकर दर्शक फिल्म की कहानी के भीतर छिपे रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं.

'प्रोजेक्ट के' को हिंदू भगवान विष्णु की भविष्य की पुनर्कल्पना के बारे में एक डायस्टोपियन विज्ञान कथा फिल्म के रूप में पेश किया गया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म महानती के निर्देशक नाग अश्विन 'प्रोजेक्ट के' का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म कई सौ करोड़ के बजट के साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के प्रतिष्ठित एच हॉल में अपनी ग्रैंड ओपनिंग करने के लिए तैयार, 'प्रोजेक्ट के' में इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी शामिल हैं.

वैजयंती मूवीज 19 जुलाई को एक ओपनिंग नाइट पार्टी के हिस्से के रूप में फैंस को फिल्म देखने की पेशकश करेगी. वहीं, 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित 'प्रोजेक्ट के' भारतीय सिनेमा में क्रांति लाने के लिए तैयार है.

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका के पाइपलाइन में ऋतिक रोशन संग सिद्धार्थ आनंद की अगली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' भी है. सिद्धार्थ आनंद के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है. अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय भी नजर आएंगे. इसके अलावा शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' में उनका एक स्पेशल डांस नंबर भी है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 18, 2023, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details