दिल्ली

delhi

मैनेजर के बर्थडे पर पति निक जोनास संग ढोल लेकर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा ने जमकर किया भांगड़ा, देखें वीडियो

By

Published : May 24, 2022, 4:55 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सहेली और मैनेजर का बर्थडे खुद प्लान किया. फिर उसके घर ढोल लेकर पहुंचीं और पति निक जोनास के समाने ढोल पर जमकर भांगड़ा किया. देखें वीडियो

Priyanka chopra
प्रियंका चोपड़ा

हैदराबाद :ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खास दोस्त और मैनेजर अंजुला आचार्य का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस बर्थडे पार्टी का आयोजन खुद 'देसी गर्ल' ने किया था. प्रियंका ने कैलिफॉर्निया में अपनी दोस्त अंजुला का बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाया है. इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस पार्टी की सबसे खास बात यह रही कि प्रियंका इस पार्टी में खुद तो भांगड़ा पर नाचीं हीं...साथ ही इस पार्टी में अपने विदेशी पति निक जोनास को भी लेकर पहुंचीं. अब प्रियंका चोपड़ा का ढोल पर भांगड़ा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ढोल पर जमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका एक बड़ा सा केक खुद उठाकर ला रही हैं और फिर केक को टेबल पर रख ढोल की लय में जमकर भांगड़ा करने लग जाती हैं. इस वीडियो में एक तरफ निक जोनस दिख रहे हैं.

इतने में यह सरप्राइज देख प्रियंका की मैनेजर अंजुला ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजरा आती हैं और वह भी प्रियंका चोपड़ा के साथ ढोल पर भांगड़ा करने लग जाती हैं. बता दें, प्रियंका ने अंजुला को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी जन्मदिन की बधाई दी है.

प्रियंका चोपड़ा की सहेली का बर्थडे सेलिब्रेशन

बर्थडे सेलिब्रेशन पर प्रियंका ने पेरेट ग्रीन जंपसूट में पहना हुआ है. इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढे़ं : सहेली के बर्थडे पर पति निक जोनास संग फुल मस्ती में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का हैंगओवर

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details