दिल्ली

delhi

Priyanka-Nick : पार्क में कुछ ऐसे क्वालिटी टाइम बिता रहे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, सामने आई ये तस्वीर

By

Published : May 11, 2023, 9:55 AM IST

'सिटाडेल' रिलीज होने के बाद से प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ समय बीता रही हैं. एक्ट्रेस लगातार इससे जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Priyanka Chopra and Nick Jonas
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

न्यूयॉर्क: दुनिया भर में 'सिटाडेल' के एक व्यस्त प्रचार के बाद, प्रियंका चोपड़ा कुछ शांत पारिवारिक समय का आनंद ले रही हैं. पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ ज्यादा समय बीता रही हैं. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी उनकी तस्वीरें पर फैंस लगातार अपना प्यार लुटा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस ने निक जोनास के साथ एक फ्रेम पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिया. शॉट को पीछे की तरफ से लिया गया था, जहां गर्म जोड़े को पार्क में टहलते हुए देखा गया था. किसी को भी लगता है कि फोटोग्राफर कौन हो सकता है? पार्क में इस तस्वीर को प्रियंका की सास डेनिस जोनास ने उन्हें कैद किया है. हालांकि, मधु मालती फ्रेम में दिखाई नहीं दे रही हैं, घुमक्कड़ की एक झलक को याद करना मुश्किल है.

इस पोस्ट से कुछ घंटे पहले, प्रियंका ने अपनी बेटी की एक और मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी. उसे लैपटॉप के सामने बैठे हुए कैप्चर किया गया था. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'काम पर मामा की मदद करते हुए.' कैप्शन में प्रियंका ने पालतू कुत्ते डायना के बारे में भी लिखा है. एक संयुक्त बयान में, सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की थी. हम इस विशेष समय के दौरान सम्मानपूर्वक गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं. थैंक्यू सो मच.

एक साल की बच्ची प्रियंका की गोद में बैठ गई क्योंकि उसके पिता और चाचा केविन और जो जोनास ने अपने स्टार को स्वीकार कर लिया. भारत में 'गढ़' के प्रचार के दौरान, प्रियंका छोटी को अपने साथ ले आईं. वह उसे मुंबई में सिद्धि विनायक भी ले गई और भगवान से आशीर्वाद मांगा.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra : प्रियंका ने शादी से पहले के रिश्तों पर किया खुलासा, बोलीं 'डोरमैट' की तरह करती थीं महसूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details