दिल्ली

delhi

प्रभास से ही शादी करेंगी कृति सेनन!, इस एक्टर ने खोल दी एक्ट्रेस की पूरी पोल

By

Published : Nov 26, 2022, 1:08 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रभास से शादी करने की बात कह रही हैं. देखें यह वायरल वीडियो.

प्रभास
प्रभास

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिल्म में एक्टर वरुण धवन के अपोजिट नजर आ रही हैं. फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हुई है और फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 3 करोड़ से ज्यादा का रहा है. इस बीच कृति सेनन के काम से अलग उनकी पर्सनल लाइफ पर भी बड़ी खबर सामने आई है. गौरतलब है कि कृति इन दिनों मेगा-बजट पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' पर भी काम कर रही हैं. फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट दिखेंगी. इस फिल्म के साथ कृति-प्रभास की डेटिंग की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था और अब खबर आ रही है कि कृति को-एक्टर प्रभास संग 'शादी' करेंगी.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैंस की पसंद कृति और प्रभास की कथित जोड़ी एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. दरअसल, कृति इन दिनों फिल्म 'भेड़िया' का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान कृति का अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को-एक्टर प्रभास का जिक्र करने से उनके फैंस के कान खड़े हो गये हैं. कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही हैं कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह प्रभास से शादी कर लेंगी.

वरुण धवन ने भी दिया बड़ा हिंट

एक दूसरे वीडियो में फिल्म 'भेड़िया' में कृति के को-एक्टर वरुण धवन ने भी संकेत दिया है कि कृति के लिए एक 'लंबा शहजादा' (Tall Shehzaada) बिल्कुल फिट बैठेगा, जो उनकी लाइफ में आ चुका है'. अब फैंस यह वीडियो सोशल मीडिया पर इधर से उधर वायरल कर रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृति यह कहती नजर आ रही हैं कि फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए तेलुगू भाषा सिखाने के लिए प्रभास उनके तेलुगू टीचर बने थे.

फैंस के आ रहे ऐसे रिएक्शन

अब सोशल मीडिया पर कृति-प्रभास के फैंस खुशी से झूम रहे हैं और इन अफवाहों के सच होने की कामना कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई फैंस हैं, जो कृति के उन वीडियो को भी सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं, जिसमें वह 'बाहुबली' स्टार प्रभास का जिक्र कर रही हैं.

ये भी पढे़ं :'RRR' फेम डायरेक्टर राजामौली का अमेरिका में बजा डंका, जानें क्यों छपी अखबार के फ्रंट पेज पर फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details