दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

क्रिसमस की तैयारी में जुटीं परिणीति चोपड़ा, Snow Day से Homemade Cheese तक की दिखाई झलक

Parineeti Chopra Christmas Preparation: परिणीति चोपड़ा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें शेयर की है. इन पोस्ट में क्रिसमस की तैयारियों की झलक दिखाई गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 11, 2023, 5:10 PM IST

Updated : Dec 11, 2023, 5:16 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इसी साल 24 सितंबर में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ सात फेरे ली. अपनी ग्रैंड शादी के बाद उन्होंने करवा चौथ, दीवाली जैसे बड़े फेस्टिवल अपने पति संग सेलिब्रेट किया. वहीं, अब एक्ट्रेस इस साल के आखिरी फेस्टिवल क्रिसमस की तैयारियों में जुट गई हैं. उन्होंने क्रिसमस की तैयारियों की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

'मिशन रानीगंज' की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आज, 11 दिसंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिसमस की तैयारियों की कई तस्वीरें साझा की है. एक पोस्ट में बल्ब्स , हार्ट से सजे क्रिसमस ट्री की झलक देखी जा सकती है. इसके अलावा स्नो डे के सांता क्लॉज टाउन थीम पार्क भी देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने होममेड चीज की भी झलक दिखाई है.

परिणीति चोपड़ा का क्रिसमस ट्री
परिणीति चोपड़ा की क्रिसमस की तैयारियां

एक दिन पहले परिणीति ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा है, 'थ्रोबैक लेकिन बहुत पीछे नहीं बस थोड़ा सा पीछे टॉसबैक.' एक्ट्रेस की यह तस्वीर शादी के बाद की है. उदयपुर से लौटने के बाद एक्ट्रेस अपने लेडीज गैंग के साथ वेकेशन पर गई थी, जिसक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी.

परिणीति चोपड़ा की क्रिसमस की तैयारियां
परिणीति चोपड़ा की क्रिसमस की तैयारियां

परिणीति और राघव ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर नजर डालें तो वह 'चमकीला' में पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इम्तियाज अली की निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Dec 11, 2023, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details