दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

NTR 30 : एक साल में पूरी होगी फिल्म, 23 मार्च से शुरू होगी शूटिंग

NTR 30 को 5 अप्रैल 2024 को दुनिया भर में रिलीज करने की तैयारी के साथ साथ 23 मार्च से शूटिंग शुरू होने जा रही है. इस दिन शूटिंग शुरू करने का मुहूर्त निकाला गया है.

By

Published : Mar 20, 2023, 3:12 PM IST

NTR 30
जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 30

हैदराबाद : देश की चर्चित फिल्म RRR का ऑस्कर फीवर उतरने के बाद अब जूनियर एनटीआर अपने कामकाज पर वापस लौटने की कोशिश कर रहे हैं. इसकी शुरुआत वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की फिल्म 'एनटीआर 30' से करने जा रहे हैं. इसी फिल्म के साथ जान्हवी कपूर दक्षिण सिनेमा में खुद को लांच करने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर अब 23 मार्च से 'एनटीआर 30' फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं. फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की मुहूर्त पूजा 23 मार्च 2023 को हैदराबाद में आयोजित की जा रही है और कोशिश की जाएगी फिल्म को 5 अप्रैल 2024 को दुनिया भर में रिलीज कर दी जाए.

जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 30

आपको बता दें कि 'एनटीआर 30' में जूनियर एनटीआर के साथ-साथ जान्हवी कपूर दक्षिण सिनेमा में खुद को लांच करने जा रही हैं. जिसको लेकर एक ट्रेलर भी अभी कुछ दिन पहले लांच हो चुका है. माना जा रहा है कि इस फिल्म को 5 अप्रैल 2024 के पहले पूरी करके दुनियाभर में रिलीज करने की तैयारी है. इसके लिए जूनियर एनटीआर के फैंस आखिरकार जश्न मनाना शुरू कर सकते हैं, क्योंकि उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट 'एनटीआर 30' जल्द शुरू होने जा रहा है. इस फिल्म में जाह्वनी कपूर भी हैं और इसका निर्देशन 'जनता गैराज' के निर्देशक कोराताला शिवा करने वाले हैं.

जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 30

बताया जा रहा है कि पैन-इंडियन रिलीज में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है, जबकि आर. रत्नावेलु कैमरे पर अपना कमाल दिखाएंगे. फिल्म में आर्ट के लिए साबू सिरिल और एडिटिंग के श्रीकर प्रसाद के चुना गया है. 'एनटीआर 30' का निर्माण NTR आर्ट्स के हरि कृष्ण के. और युवसुधा आर्ट्स के सुधाकर मिकिलिनेनी के द्वारा मिलकर किया गया है और कोशिश है कि इस फिल्म को 5 अप्रैल 2024 को दुनिया भर में रिलीज करके तहलका मचाया जाय.

इसे भी देखें.. Janhvi Kapoor NTR 30 FIRST LOOK : बर्थडे पर जाह्नवी का फैंस को बड़ा तोहफा, डेब्यू साउथ फिल्म से शेयर किया फर्स्ट लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details