दिल्ली

delhi

Watch: चलती कार में जब निक जोनस ने की प्रियंका चोपड़ा की पोनीटेल खोलने की कोशिश, 'सिटाडेल' एक्टेस ने शेयर की ये Cute वीडियो

By

Published : Jul 16, 2023, 9:39 AM IST

Updated : Jul 16, 2023, 9:53 AM IST

'सिटाडेल' एक्टेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में कपल विंबलडन वुमेन फाइनल देखने पहुंचे थे. दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'लव अगेन' एक्टेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी और अपने पति-सिंगर निक जोनस हैप्पी मोमेंट की शेयर करती रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने निक की एक झलक अपने फैंस संग साझा की है, जिसमें उनके पति उनकी पोनीटेल को खोलने की कोशिश कर रहे हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कार के अंदर जर्नी करते हुए एक क्लिप पोस्ट की.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शनिवार को इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब में विंबलडन वुमेन फाइनल में देखने गए. इस बीच प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है. क्लिप की शुरुआत प्रियंका के निक की ओर झुकने से होती. निक अपने फोन कैमरे की टॉर्च से उनके बालों को देखते हुए नजर आते हैं. पूरे वीडियो के दौरान जब निक उनके बालों में मदद कर रहे थे तब प्रियंका खिलखिलाती हुई हंसती हैं और चेहरे बनाती है. वीडियो के अंत में निक जोनस को अपना सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद प्रियंका ने 'ओउ' कहते हुए वीडियो खत्म कर देती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि निक उनके बाल खोलने में सफल रहे. प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'पोनीटेल कॉम्प्लिकेटेड हैं.'

निक ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए. पहली तस्वीर में, प्रियंका ने सेल्फी क्लिक करते हुए अपना सिर उनके कंधे पर रखते हुए पोज दिया है. उन्होंने प्रियंका की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह उनके टिकट पकड़ते हुए करीब से दिख रही हैं. क्लिप में मार्केटा वोंद्रोसोवा को अपनी जीत के बाद अवॉर्ड लेते देखा जा सकता है.

प्रियंका और निक ने ट्रॉफियों के सामने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज भी दिए. तस्वीरों को साझा करते हुए, निक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे लव के साथ टेनिस में खूबसूरत दिन. रॉयल बॉक्स में बैठना और मार्केटा वोंद्रोसोवा को अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतते हुए देखना सम्मान की बात है. ' विंबलडन वुमेन सिंगल्स का फाइनल मार्केटा वोंद्रोसोवा और ओन्स जाबेउर के बीच खेला गया. मार्केटा वोंद्रोसोवा ने शनिवार को 2023 विंबलडन फाइनल में ओन्स जाबेउर को 6-4, 6-4 से हराकर अपना पहला विंबलडन खिताब जीता.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 16, 2023, 9:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details