दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 8, 2023, 5:56 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Newly wed Couple Sidharth and Kiara : शादी के बाद जैसलमेर से रवाना हुई नई जोड़ी, फैंस ने दी बधाई

शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड कपल कियारा-सिद्धार्थ मुंबई के लए रवाना (Sidharth and Kiara at Jaisalmer Airport) हो गए. जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचने पर नई नवेली जोड़ी को फैंस ने बधाई की.

Sidharth Malhotra and Kiara Advani left for Mumbai, Sidharth and Kiara after wedding
बॉलीवुड कपल कियारा-सिद्धार्थ.

बॉलीवुड कपल कियारा-सिद्धार्थ.

जैसलमेर. फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद बुधवार दोपहर बाद जैसलमेर से मुंबई के लिए रवाना हो गए. दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. मीडिया और फैंस ने कपल को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी.

एयरपोर्ट पर कपल ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आया. इस जौरान फैंस पहले से ही दोनों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बॉलीवुड कपल के साथ उनके परिजन भी शादी के बाद जैसलमेर से रवाना हो गए हैं. सिड-कियारा की शाही शादी के जश्न के बाद मेहमानों के लौटने का सिलसिला शुरू हो गया है. इससे पहले करण जौहर भी जैसलमेर से रवाना हुए.

पढ़ें. Sidharth Kiara Wedding : एक दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा, फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में लिए 7 फेरे

होटल सूर्यगढ़ में लिए सात फेरे : स्वर्णनगरी जैसलमेर के होटल सूर्यागढ़ में 7 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा ने सात फेरे लिए. शादी की रस्मे सोमवार को मेहंदी के साथ शुरू हुई. शाम में संगीत कार्यक्रम हुआ. मंगलवार सुबह हल्दी की रस्म के बाद सिद्धार्थ की बारात निकाली गई. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई.

शादी में कियारा ने पिंक कलर का लहंगा और सिद्धार्थ ने व्हाइट कलर की एम्ब्रॉड्री की शेरवानी पहनी थी. शादी की तस्वीरों पर फैंस ने दिल खोल कर प्यार लुटाया. करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कपल को शादी की बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details