दिल्ली

delhi

By

Published : May 10, 2023, 1:21 PM IST

Updated : May 10, 2023, 1:44 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Happy Anniversary My Love : नेहा धूपिया-अंगद बेदी सेलिब्रेट कर रहे शादी की 5वीं सालगिरह, देखें कपल का खूबसूरत पोस्ट

Happy Anniversary My Love : नेहा धूपिया और अंगद बेदी 10 मई को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट साझा कर एक-दूजे को शादी की सालगिरह पर बधाई दी हैं.

Happy Anniversary My Love
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

मुंबई :बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी के लिए 10 मई का दिन बेहद खास है. इस दिन कपल अपनी शादी की सालगिरह मनाता है. वहीं, 10 मई 2023 को कपल की शादी को पूरे पांच साल हो गये हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी दोनों ने एक-दूजे को शादी की सालगिरह पर खास बधाई दी है. नेहा धूपिया ने अपनी जिंदगी के इस खास दिन सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है. वहीं अंगद बेदी ने भी शादी की सालगिरह पर पंजाबी भाषा में पोस्ट शेयर किया है. नेहा ने अपने पोस्ट में एक रोमांटिक तस्वीर के साथ अपने पति और बच्चों संग बिताए पलों को फैंस को दिखाया है, तो वहीं अंगद ने शादी की तस्वीरों से अपने पोस्ट को सजाया है.

नेहा धूपिया का पोस्ट

नेहा धूपिया ने अपने सालगिरह पोस्ट में कई तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'मेरे प्यार को सालगिरह मुबारक, आपके साथ नजदीकी रिश्ता बनाने से लेकर अपने छोटे परिवार तक, सहमति से असहमति तक, सच तो यह है कि हमनें इसे सच्चाई से जिया, हमारी शादी को आधा दशक पूरा हुआ'. वहीं, सोहा अली खान, महीप कपूर, सोफी चौधरी और कई सेलेब्स ने कपल को उनकी शादी की 5वीं सालगिरह की बधाई दी है.

अंगद बेदी का पोस्ट

वहीं, इस खास मौके पर अंगद बेदी ने भी एक लवली पोस्ट शेयर किया है. अंगद ने शादी की तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर इसे शेयर कर पंजाबी भाषा में लिखा है, 'ओह पेंचू 5 पंज साल कट लए नेहा धूपिया नाल, कित्थे है मेरा पद्म श्री..नेहा धूपिया, महर और गुरिक के लिए धन्यवाद, वाहेगुरू शांति बनाए रखे, मेरा मतलब शक्ति दे'. अब अंगद के इस पोस्ट को भी उनके यार-दोस्त खूब लाइक कर रहे हैं.

नेहा-अंगद की शादी

बता दें, अंगद ने जिम में पहली बार नेहा धूपिया को देखा था और वो वहीं एक्ट्रेस पर लट्टू हो गए थे. इसके बाद अंगद ने नेहा के करीब आने के सौ बहाने ढूंढे और आखिरकार वो नेहा को अपने पाले में लाने में कामयाब रहे. वहीं, साल 2018 में कपल ने देरी ना करते हुए शादी रचा ली. इन पांच सालों में कपल के दो बच्चे भी हो गए हैं. कपल की हम दो हमारे दो वाली फैमिली अब कंप्लीट है और खूब इन्जॉय कर रही है.

ये भी पढे़ं : Angad Bedi Birthday : 'नोरा को धोखा, नेहा से शादी', 75 अफेयर के बाद आज इतने बच्चों के बाप हैं अंगद बेदी

Last Updated : May 10, 2023, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details