दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

गुडन्यूज के बाद रणबीर-आलिया की मां ने कपल की शेयर की अनदेखी तस्वीरें, बच्चों को दिया आशीर्वाद

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मां ने कपल की अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें कपल का प्यार देखते ही बन रहा है और फैंस भी इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं.

By

Published : Jun 28, 2022, 9:41 AM IST

गुडन्यूज
गुडन्यूज

हैदराबाद :आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते सोमवार (27 जून) को प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज दे फैंस के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया था. इस गुडन्यूज के बाद कपल को बॉलीवुड और फैंस से जमकर बधाईयों का तांता लग गया था. अभी कपल के फैंस उन्हें भर-भरकर बधाई भेज रहे हैं. इधर, रणबीर और आलिया की मांओं ने कपल को आशीर्वाद दे उनकी अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं.

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रणबीर आलिया की तस्वीरें शेयर कर उन्हें आशीर्वाद दिया है. वहीं, नीतू कपूर ने भी इस खुशी के मौके पर रणबीर-आलिया की अनदेखी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को आलिया भट्ट ने अपनी फेवरेट तस्वीर भी बताया है. बता दें, कपल की इस गुडन्यूज से पूरे कपूर परिवार में खुशियों की लहर एक बार फिर दौड़ गई है.

आलिया भट्ट को उनकी ननद रिद्धिमा कपूर ने शुभकामनाएं भेजी हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में रकुल प्रीत, मौनी रॉय और डायना पेंटी समेत कई फैंस ने आलिया को बधाई दी है. वहीं, इस खबर से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस के चेहरे खिल उठे हैं और वह कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं.

बता दें, इस साल कपल साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाला है. यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले आलिया के पति और रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' जुलाई में रिलीज होने जा रही है. बता दें, आलिया भट्ट ने फिल्म 'शमशेरा' के सभी पोस्टर और ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

ये भी पढे़ं :आलिया भट्ट के बाद फैंस को अब इन 5 एक्ट्रेस के मां बनने का है इंतजार, एक की 10 साल से सूनी है गोद

ABOUT THE AUTHOR

...view details