दिल्ली

delhi

WATCH : फैन को भरे बाजार थप्पड़ मारने पर नाना पाटेकर ट्रोल, यूजर्स बोले- आज से इनकी इज्जत करना बंद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 15, 2023, 2:27 PM IST

Updated : Nov 15, 2023, 3:10 PM IST

WATCH : नाना पाटेकर अपने एक नौजवान फैन के साथ बुरे बर्ताव के कारण सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. नाना पाटेकर ने अपने इस फैन को भरे बाजार सेल्फी लेते वक्त जोरदार थप्पड़ मारा है. देखें वीडियो

Nana Patekar
नाना पाटेकर

हैदराबाद : बॉलीवुड के शानदार एक्टर नाना पाटेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्टर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग कर रहे हैं. यह शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हो रही है. फिल्म 'जर्नी' को 'गदर' और 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा बना रहे हैं. अब शूटिंग सेट के विवादित वीडियो साने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पाटेकर भरे बाजार शूटिंग कर रहे हैं और तभी एक फैन आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है और तभी नाना पाटेकर गुस्से में आकर इस फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं. अब इस पर नाना पाटेकर ट्रोल हो रहे हैं.

क्या था पूरा वाकया ?

उत्तर प्रदेश की घाटों की नगरी वाराणसी के एक भरे बाजार में नाना पाटेकर को लेकर एक सीन शूट करने की तैयारी हो रही थी. नाना पाटेकर अपने रोल में दिख रहे थे. नाना सूट-बूट में सज-धजकर खड़े हुए थे. सभी एक फैन नाना के पास आता है और वह सेल्फी के लिए फोन निकालता है. यह फैन नाना के साथ सेल्फी ले ही रहा होता है, इतने में नाना ने चिढ़चिढ़ाहट में फैन के सिर पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

यूजर्स ने लगा दी क्लास

अब नाना अपनी इस हरकत के चलते अपने ही फैंस के निशाने पर आ गये हैं. एक यूजर ने लिखा है, और चढ़ाओ इन लोगों के सिर पर. एक ट्रोलर लिखता है आज से नाना की इज्जत करना बंद'. एक और ट्रोलर ने लिखा है, क्या नाना का असली रोल यह है'. एक और लिखता है, 'एक्टर होने का इतना घमंड'. अब नाना को लेकर खूब खरी-खरी कही जा रही है.

फिल्म जर्नी के बारे में

बता दें, अनिल शर्मा बीते कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म जर्नी में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. उत्कर्ष शर्मा ने खुद अपनी एक तस्वीर के साथ इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी.

ये भी पढे़ं : 'गदर-2' के बाद अब शुरू हुई उत्कर्ष शर्मा की नई 'जर्नी', नाना पाटेकर के साथ मुहूर्त में हुए शामिल
Last Updated : Nov 15, 2023, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details