दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 26, 2022, 11:20 AM IST

ETV Bharat / entertainment

नागा चैतन्य ने 'गर्लफ्रेंड' शोभिता संग सेलिब्रेट किया था बर्थडे?, जानें वायरल तस्वीर का सच

साउथ एक्टर नागा चैतन्य साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस शोभिता संग चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर कहा जा रहा है एक्टर ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता संग बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जानिए इस तस्वीर का वायरल सच.

नागा शोभिता
नागा शोभिता

हैदराबाद : साउथ एक्टर नागा चैतन्य एक बार फिर खबरों में आ गये हैं. एक्टर ने बीती 23 नवंबर को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्टर को फैंस और परिजनों से खूब प्यार मिला था. नागा साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुके है. सामंथा से तलाक के बाद चैतन्या का नाम साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला संग खूब चर्चा में हैं. अब ताजा खबर के मुताबिक, नागा और शोभिता की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खूब शोर मचा रखा है. यूजर्स के बीच बातें चल रही हैं कि नागा ने अपना बर्थडे रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता संग विदेश में सेलिब्रेट किया है. आइए जानते हैं इस तस्वीर के पीछे की पूरी हकीकत क्या है?

फैंस हो रहे हैरान

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही नागा और शोभिता की तस्वीर को लेकर यूजर्स के बीच कानाफूसी है कि क्या है दोनों साथ में जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. वहीं, नागा के फैंस हैरान हैं कि आखिर नागा और शोभिता वेकेशन पर कहां घूम रहे हैं. इससे पहले नागा के फैंस तब हैरान और परेशान हुए थे जब उन्होंने पत्नी सामंथा से तलाक का एलान सोशल मीडिया पर किया था. अब कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नागा और शोभिता की वायरल हो रही नईं तस्वीर की सच्चाई को सबके सामने खोलकर रख दिया है.

वायरल तस्वीर का पर्दाफाश

एक यूजर ने ट्वीटर पर इस तस्वीर को स्टिंग ऑपरेशन कर इसकी सच्चाई को सबके सामने लाकर रख दिया है. इस यूजर ने तस्वीर के बारे में बताया है कि यह एडिट और इससे फोटोशॉप की मदद से मर्ज किया गया है. यूजर ने फोटो में मर्ज वाली जगह को भी शो किया है, जिसे देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि यह तस्वीर सच नहीं बल्कि एडिट है.

नागा-शोभिता का वर्कफ्रंट

नागा के जन्मदिन के मौके पर उनकी नई फिल्म कस्टडी का एलान हुआ था और साथ ही फिल्म से उनका दमदार फर्स्ट लुक भी सामने आया था. नागा को पिछली बार बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर संग देख गया था. शोभिता की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म पोन्नियन सेलवन-1 में दिखी थीं. इस फिल्म को साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायेक्ट किया था, जिसमें साउथ एक्टर विक्रम, जयम राम, कार्थी, तृषा कृष्ण और ऐश्वर्या राय लीड रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें : गलवान ट्वीट: प्रकाश राज का ऋचा चड्ढा को सपोर्ट, अक्षय कुमार की ली क्लास, बोले- वो आपसे ज्यादा रिलेवेंट हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details