दिल्ली

delhi

सलमान खान को धमकी मिलने के बाद, मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानें मामला

By

Published : Jun 7, 2022, 10:51 AM IST

Updated : Jun 7, 2022, 4:01 PM IST

एक तरफ सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची है, जानिए क्या मामला है.

Mumbai Police
Mumbai Police

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपने फिगर और वर्कआउट सेशन से सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा मुसीबत में फंस गई हैं? दरअसल, मलाइका अरोड़ा के घर पुलिस को देखा गया है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका अरोड़ा बैठी हुई हैं और पुलिस उनके आस-पास खड़ी हुई हैं. अब सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि पुलिस आखिर मलाइका अरोड़ा के घर क्यों पहुंची है.

पुलिस से घिरीं मलाइका?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के घर कुछ पुलिसकर्मी हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मलाइका काउच पर बैठी हुई हैं और उनके सामने कुछ पुलिसवाले खड़े हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि कहीं एक्ट्रेस पर कोई नई मुसीबत तो नहीं आ गई है, लेकिन मलाइका के फैंस को चिंतित होने की जरूरत नहीं है.

मलाइका को मिला पुलिस का न्योता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस किसी छानबीन और पूछताछ के लिए नहीं, बल्कि उन्हें न्योता देने पहुंची थी. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस एक इवेंट में करने जा रही है. अब मलाइका के घर पुलिस को देख, कहा जा रहा है कि मलाइका इस पुलिस इवेंट में स्पेशल अपीरियेंस देती हुई दिख सकती हैं.

छुट्टी मनाकर लौटी हैं मलाइका

बता दें, हाल ही में मलाइका तुर्की से वीकेंड मनाकर लौटी हैं. यहां से मलाइका ने खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. इन तस्वीरों में उनका हनीमून वाला लुक दिख रहा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तस्वीरें देख कह रहे थे कि क्या आप हनीमून हैं?

वहीं, कहीं यूजर्स ने पूछा था कि अर्जुन कपूर कहां हैं. बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल के अंत में शादी करने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं :धमकी मिलने के बाद सलमान के घर पहुंची पुलिस, की पूछताछ, बढ़ाई गई सुरक्षा

Last Updated : Jun 7, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details