दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Cannes 2023 : मौनी रॉय ने कांस डेब्यू से किया धमाका, 'नागिन' की तस्वीरों पर दिशा पटानी ने कर दिया ये कमेंट

Cannes 2023 : दिशा पटानी ने मौनी रॉय की कांस फिल्म फेस्टिवल से आईं बोल्डनेस और खूबसूरत से भरी तस्वीरों पर कुछ ऐसा कमेंट्स कर दिया है कि आपको भी यकीन नहीं होगा.

By

Published : May 23, 2023, 11:16 AM IST

Updated : May 23, 2023, 11:50 AM IST

Cannes 2023
दिशा पटानी

मुंबई :टीवी की 'नागिन' फेम हसीना मौनी रॉय ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल के 76वें एडीशन से अपना डेब्यू कर लिया है. मौनी रॉय अपने कांस डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं और एक इंटरव्यू में वह इसका खुलासा भी कर चुकी हैं. मौनी रॉय ने कांस डेब्यू के पहले ही दिन खूबसूरत पीले गाउन में रेड कार्पेट का माहौल ही बदल दिया और फिर अपनी दूसरी अपीरियेंस में वह ब्लैक रंग की ड्रेस में जलपरी बनकर रेड कार्पेट पर पहुंचीं. अब मौनी रॉय ने भी अपनी कांस वाली तस्वीरों से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सजाया है. इस पर मौनी के फैंस उनकी तस्वीरों को दिल में सजाकर कर उनपर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

वहीं, मौनी रॉय की बेस्टी और बॉलीवुड की दिलकश हसीना दिशा पटानी ने भी मौनी रॉय की तस्वीरों पर प्यार लुटाया है. दिशा ने मौनी की कांस से ब्लैक ड्रेस में आई तस्वीरों पर 'ब्यूटीफुल' कमेंट किया है.

बता दें, मौनी रॉय और दिशा पटानी को पहली बार अक्षय कुमार के नॉर्दन अमेरिका डांस टूर पर साथ देखा गया था, जिसके बाद से मौनी और दिशा पक्की सहेली बन गई. टूर के दौरान मौनी और दिशा ने साथ में वेकेशन इन्जॉय किया था और दोनों ने ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया था.

दिशा पटानी का कमेंट

मौनी रॉय अभी भी कांस में हैं और अपने और जलवे दिखाने के लिए तैयार हैं. इधर, दिशा पटानी पिछली बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखी थीं और अब वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में योद्धा, कंगूवा और प्रोजेक्ट के शामिल है.

ये भी पढे़ं : Cannes 2023: स्काई ब्लू फ्लोरल गाउन में मानुषी छिल्लर ने बिखेरी महकती खूबसूरती, शर्तिया! हो जाएंगे मदहोश

Last Updated : May 23, 2023, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details