दिल्ली

delhi

प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने लंदन की सड़कों पर जीजा-बहन संग की जमकर मस्ती, सामने आईं तस्वीरें

By

Published : Jun 11, 2022, 3:18 PM IST

प्रेग्नेंट सोनम कपूर की लंदन की सड़कों पर जीजा और बहन संग मस्ती की तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें, सोनम बहुत जल्द अपने फैंस को गुडन्यूज दे सकती हैं.

प्रेग्नेंट सोनम
प्रेग्नेंट सोनम

हैदराबाद : बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर बहुत जल्द अपने फैंस को गुडन्यूज देने वाली हैं. सोनम प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में वह लंदन में थी, जहां उन्होंने अपनी बहन रिया कपूर संग जमकर मस्ती की. अब लंदन की मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं.

सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इससे पहले वह पति आनंद आहूजा संग बेबीमून पर थीं. सोनम ने पति सिंग बेबीमून से घर लौटने का एक वीडियो भी शेयर किया था.

रिया और सोनम कपूर

वहीं, अब सोनम कपूर की लंदन से तस्वीरें सामने आती हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में सोनम कपूर का बेबी बंप साफ-साफ झलक रहा है. वहीं, इस तस्वीर में उनकी बहन रिया कपूर भी डार्क ब्लू पैंटसूट में खड़ी हैं. दोनों बहनों ने चश्मा लगाया हुआ है. तस्वीर में सोनम कपूर बहुत ही फनी अंदाज में दिख रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर सोनम कपूर की बहन लिखती हैं, ' हमने अबतक ट्रिप में सबसे ज्यादा और बढ़िया खाना के मजा इस ट्रिप पर लिया'. वहीं, इससे पहले रिया ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था.

इस वीडियो में सोनम व्हाइट तो रिया पीले कॉस्ट्यूम में थीं. इस वीडियो में सोनम कपूर के जीजा करण बलूनी और पति आनंद आहूजा लंदन की सड़कों पर मजा कर रहे थे. सोनम कपूर ने अपने बर्थडे पर खूबसूरत और शानदार फोटोशूट भी शेयर किया था.

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई थी. शादी के चौथे साल में कपल अपनी पहली संतान प्राप्ति का सुख लेने जा रहा है. फिलहाल सोनम अपने घर हैं.

ये भी पढे़ं : इस साउथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में अपने हुस्न से ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हो रहे ढेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details