दिल्ली

delhi

ममूटी स्टारर हॉरर-थ्रिलर 'ब्रमायुगम' का नया पोस्टर रिलीज, मुखौटा पहने भयानक नजर आए सुपरस्टार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 1, 2024, 9:15 PM IST

Mammootty Bramayugam Poster : साउथ सुपरस्टार ममूटी की अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'ब्रमायुगम' का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म की लेटेस्ट झलक में एक्टर मुखौटा पहन हैं, जिसमें वह काफी डरावने लग रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:मलयालम सुपरस्टार ममूटी की अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'ब्रमायुगम' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इसमें कोई शक नहीं है कि ममूटी साउथ के उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं, जो कि अपने एक्टिंग की जादू से फैंस को बांधे रखते हैं. इस बीच मलयालम सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'ब्रमायुगम' की लेटेस्ट झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह एक थिएटर कलाकार के रूप में मुखौटा पहने नजर आ रहे हैं और उनका भयानक लुक देखते ही बन रहा है.

बता दें कि ममूटी ने फैंस को नए साल की बधाई देते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया. एक्टर उत्साह के साथ फैंस को लिखा हैप्पी न्यू ईयर 2024. इसके साथ ही एक्टर ममूटी ने अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फिल्म ब्रमायुगम की बेहद डरावनी झलक दिखाई. रिलीज लेटेस्ट पोस्टर में ममूटी मेटल का एक बड़ा मुखौटा पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक राहुल सदाशिवन हैं.

जानकारी के अनुसार यह फिल्म एक काल्पनिक गांव में काले जादू और संबंधित कलाओं के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जिसमें ममूटी ग्रे शेड में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर या ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. वहीं, लेटेस्ट पोस्टर से पहले आउट फर्स्ट लुक पोस्टर फैंस को खासा पसंद आया, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था. ब्रमायुगम में ममूटी के साथ ही अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन, अमांडा लिज, जिशु सेनगुप्ता के साथ ही अन्य कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है. हालांकि, मेकर्स की ओर से अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो ममूटी की झोली में ब्रमायुगम के अलावा दीनो डेनिस निर्देशित बाजूका, वैसाख निर्देशित टर्बो और कडुगन्नावा ओरु यात्रा फिल्म भी है.

यह भी पढ़ें:Bramayugam : ममूटी की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'ब्रमायुगम' की शूटिंग पूरी, जानें कब होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details