दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Chandrayaan 3 की तारीफ में फिसली CM ममता बनर्जी की जुबान, राकेश रोशन को बताया पहला अंतरिक्ष यात्री, यूजर्स बोले- वाह दीदी वाह

Mamata Banerjee : चंद्रयान 3 की सफलता पर बोलते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जुबान फिसल गई है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके वीडियो पर खूब चर्चा हो रही है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 24, 2023, 1:20 PM IST

Updated : Aug 24, 2023, 1:33 PM IST

Chandrayaan 3
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

हैदराबाद :पूरा देश बीती 23 अगस्त की शाम 6:04 बजे के उस पल का जश्न मना रहा है, जब हमारे अंतरिक्ष केंद्र इसरो ने दुनिया में पहली बार चांद्र के साउथ पोल पर अपना चंद्रयान 3 शानदार ढंग से उतारा था. देश की इस ऐतिहासिक सफलता पर हिंदुस्तानी ही नहीं, बल्कि भारत से अच्छे संबंध रखने वाले देश भी इसका जश्न मना रहे हैं. राजनीति, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत के तमाम लोगों ने इस कामयाबी के लिए इसरो को दिल खोलकर बधाई दी. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस मिशन की सफलता पर बोलते जुबान फिसल गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दीदी के वीडियो पर यूजर्स बोल रहे हैं 'वाह दी वाह'.

दीदी का फिसल गई जुबान

बता दें, सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के उस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है, जिसमें चंद्रयान 3 की सफलता की बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सीएम ममता को यह कहते देखा जा रहा है कि पहले तो वह भारत के इस भावी मिशन की जमकर तारीफ करती हैं और फिर अगले ही पल वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और भारत से पहली बार अंतरिक्ष पर कदम रखने वाले राकेश शर्मा का जिक्र करती हैं, लेकिन सीएम राकेश शर्मा की जगह फिल्म डायरेक्टर और बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन का नाम ले लेती हैं.

आखिर क्या बोल गईं दीदी?

वीडियो में दीदी ने कहा, 'जब राकेश रोशन अंतरिक्ष में गए थे, तो पीएम इंदिरा गांधी ने उनसे पूछा कि ऊपर से भारत कैसा दिख रहा है'. वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और यूजर्स जमकर सीएम साहिबा की चुटकी ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, ऋतिक रोशन जी, ये बात आपको भी नहीं पता हो शायद. सोचा जब खबर आयी है तो लगे हाथ आपको सूचित कर दें.

ये भी पढ़ें : Chandrayaan 3 पर बनेगी फिल्म, 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर का एलान, अक्षय कुमार होंगे लीड एक्टर?

Last Updated : Aug 24, 2023, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details