दिल्ली

delhi

kartik Aaryan: 'गदर 2' के इस सीन पर कार्तिक आर्यन ने थियेटर में खूब मचाया शोर, देखें वीडियो

By

Published : Aug 16, 2023, 6:36 PM IST

सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. जिसे सनी के फैंस तो खूब पसंद कर रहे हैं साथ में बॉलीवुड के सितारों मे भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. हाल ही में कार्तिक आर्यन थियेटर में 'गदर 2' देखने गए और उन्हें फिल्म शानदार लगी.

kartik aryan
'गदर 2' के इस सीन पर कार्तिक आर्यन ने थियेटर खूब मचाया शोर

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल की सुपहिट फिल्म 'गदर 2' देखी. जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. थियेटर से 'गदर 2' का वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'It's Gadar Time'.

कार्तिक ने थियेटर में जाकर किया मूवी टाइम एंजॉय
11 अगस्त को रिलीज हुई 'गदर 2' का क्रेज फैंस के बीच अभी भी बना हुआ है. इसी के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी 'गदर 2' को काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने थियेटर में जाकर सनी देओल की 'गदर 2' देखी. और उसके सीन्स पर थियेटर में खूब शोर मचाया. जिसका वीडियो कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

बॉलीवुड सितारों में भी फिल्म का गजब क्रेज
सनी देओल के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों में भी 'गदर 2' को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है. एक्टर सनी देओल ने 'गदर 2' से शानदार कमबैक किया है. 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुई 'गदर 2' ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. 'गदर 2' साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' की स्टोरी को आगे बढ़ाती है.

'गदर 2' के इस सीन पर कार्तिक आर्यन ने थियेटर खूब मचाया शोर

कार्तिक आर्यन पिछली बार 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ दिखे थे. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म में 'हेरा फेरी 3', 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मे हैं. जो कि 2023 में ही रिलीज होगी.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details