दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut: जब यूजर ने कंगना को 'Nasty' विवेक अग्निहोत्री को सपोर्ट करने से किया मना, एक्ट्रेस ने दिया कुछ यूं जवाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 1, 2023, 4:14 PM IST

Kangana Ranaut: एक एक्स यूजर ने कंगना रनौत से फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री का सपोर्ट न करने का अनुरोध किया है. इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अपने पहले वीकेंड में ही सघंर्ष कर रही विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म के बीच बचाव में बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कूद पड़ी हैं. एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने एक्ट्रेस से फिल्म मेकर्स का सपोर्ट न करने का अनुरोध किया, जिसके बाद कंगना ने इसका रिप्लाई देते हुए कहा कि वह हर किसी के लिए स्टैंड लेती हैं. वे उनके लिए भी स्टैंड ली थीं, जिन्होंने उन्हें बर्बाद करने की कोशिश की.

कंगना रनौत ने बीते शनिवार को विवेक अग्निहोत्री और द वैक्सीन वॉर की आलोचना वाली एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा है, 'आप किसी फिल्म के बारे में इतनी घटिया बातें क्यों लिखना चाहते हैं? क्या सफलता का मतलब सिर्फ पैसा है ? आप सब कलाकारों को इस तरह अपमानित क्यों करते हैं? सभी रिलीज में से वैक्सीन वॉर को सबसे अच्छा रिव्यू मिला, एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म अपने आप में सफलता नहीं है? क्या सभी बिजनेस हमेशा मुनाफा देखते हैं? कुछ प्रयास सफल होते हैं और कुछ नहीं. क्यों गिद्धों की तरह हमेशा लाशें ढूंढते रहते हैं? श्रद्धांजलियां लिख रहे हैं? शर्म आती है तुम जैसे लोगों पर. आप जैसा कोई व्यक्ति जो घर पर बैठा है और फिल्मों का 'एफ' भी नहीं जानता, आप इतना बुरा, क्रूर और जजमेंटल होने का साहस कैसे जुटा लेता है?'

दरअसल ये एक्स यूजर ने ट्वीट कर कंगना से कहा, 'उसका समर्थन मत करो मेरे प्यार. विवेक अग्निहोत्री से ज्यादा घटिया कोई नहीं हो सकता. उसने नशे में मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. वह एक कलाकार होने से बहुत दूर है. आप भी देखिए उन्होंने शाहरुख खान के बारे में क्या कहा. उसे विशेष रूप से आप जैसे सीधे निशानेबाज से किसी सहानुभूति की आवश्यकता नहीं है.'

इस पर कंगना ने रिट्वीट कर कहती हैं, 'मैं हर किसी के लिए खड़ी हूं, यहां तक कि उनके लिए भी जिन्होंने मुझे बर्बाद करने के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ किया, मैं बेटर फ्यूचर और सामूहिक कल्याण के लिए खड़ी हूं.' बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाकता को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए, आलिया भट्ट पर निशाना साधा था, जिसकी वजह से सुर्खियों में छाई रही.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details