दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kangana Ranaut : लोकसभा चुनाव 2024 के बारे में बोलीं कंगना रनौत, 'काफी जिज्ञासा....'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेवाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच एक्ट्रेस ने लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपकमिंग ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस इन दिनों उत्तराखंड की यात्रा पर हैं. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : May 1, 2023, 7:57 AM IST

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

हरिद्वार: एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए तैयार हैं, ने रविवार को हरिद्वार का दौरा किया और गंगा आरती की. अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. बता दें एक्ट्रेस आये दिन राजनीति मुद्दों के अलावा देश और धर्म को लेकर खुलकर बोलती हैं.

पूजा में हिस्सा लेतीं एक्ट्रेस कंगना रनौत व अन्य

एमपी बनेंगी कंगना रनौत..
कंगना ने कहा, 'चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में वही होगा जो 2019 में हुआ था.' 2019 के लोकसभा चुनाव में, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने 353 सीटें जीतीं और सत्ता में वापसी की. रनौत पहले भी कई मौकों पर भविष्य में चुनाव लड़ने के संकेत दे चुकी हैं.

हरिद्वार में पूजा करतीं कंगना रनौत

तमिल अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयललिता पर आधारित फिल्म 'थाइलवी' के प्रचार के दौरान कंगना ने कहा कि अगर उनके प्रशंसक चाहते हैं तो वह निश्चित रूप से राजनीति में शामिल होना पसंद करेंगी. कंगना ने हरिद्वार जाकर देवताओं का आशीर्वाद लिया.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो, 'इमरजेंसी' उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म है. यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वह 'तेजस' में भी नजर आएंगी जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है.

कंगना 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी. पी वासु द्वारा अभिनीत, 'चंद्रमुखी 2' ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थीं. 'चंद्रमुखी 2' में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी. आने वाले महीनों में, दर्शक कंगना को 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' में भी देखेंगे.

(इनपुट-एएनआई)

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut : सलमान खान के बयान पर कंगना रनौत बोलीं, 'पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में भारत सुरक्षित'

ABOUT THE AUTHOR

...view details