दिल्ली

delhi

नेटफ्लिक्स के सीईओ को जूनियर एनटीआर ने किया अपने घर इनवाइट, RRR स्टार बोले- मुझे खुशी है कि...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 9, 2023, 8:04 AM IST

जूनियर एनटीआर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस के लिए एक शानदार लंच होस्ट किया. 'आरआरआर' एक्टर ने सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और अपना उनके साथ बातचीत का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

JR. ntr
जूनियर एनटीआर

मुंबई:'आरआरआर' एक्टर जूनियर एनटीआर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस को अपने घर पर इनवाइट किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर कीं. टेड ने मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण से हैदराबाद स्थित उनके आवास पर भी मुलाकात की.

8 दिसंबर को, जूनियर एनटीआर ने नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सारंडोस के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. तस्वीरों के साथ, उन्होंने उनकी मेजबानी करने में सक्षम होने के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक नोट भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'दोपहर के भोजन के लिए आपकी और आपकी टीम की मेजबानी करना बहुत खुशी की बात थी, टेड सारंडोस. हमारी बातचीत को मैंने काफी एंजॉय किया, फिल्मों और भोजन के प्रति हमारे प्यार का आनंद लेते हुए एख खूबसूरत दोपहर को एक साथ बिताया.'

टेड सारंडोस ने मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण के हैदराबाद स्थित आवास का अचानक दौरा किया. उनके साथ उनकी टीम भी थी और उन्होंने दिग्गज अभिनेता के परिवार के साथ एक सुखद शाम बिताई. वर्कफ्रंट की बात करें तो एनटीआर अपकमिंग पैन-इंडियन फिल्म 'देवरा' की शूटिंग कर रहे हैं. यह एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले हरि कृष्ण के और मिक्कीलिनेनी सुधाकर ने प्रोड्यूस की है. जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी और सैफ अली खान विलेन की भूमिका निभाएंगे. 'देवरा' जान्हवी की तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है. यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details