दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Jawan Prevue OUT : 'जवान' का धांसू प्रीव्यू रिलीज, हिला देंगे शाहरुख खान के ये नये अवतार, दीपिका पादुकोण का भी दिखा धमाल

Jawan Prevue OUT : शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज हो गया है. फिल्म जवान के प्रीव्यू में शाहरुख का ऐसा अवतार देखने को मिल रहा है, जो पहले कभी देखने को नहीं मिला.

By

Published : Jul 10, 2023, 10:36 AM IST

Jawan Prevue OUT
जवान

हैदराबाद : बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर फैंस के बीच तगड़ा बज बना हुआ है. शाहरुख की जवान इस साल बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है. ऐसे में धीरे-धीरे फैंस के लिए फिल्म से नए-नए सरप्राइज छोड़े जा रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट फिल्म्स के फिल्म के प्रीव्यू की डेट का एलान किया गया था. जवान के प्रीव्यू को लेकर एलान किया था यह 10 जुलाई को 10.30 बजे रिलीज होगा और अब शाहरुख खान ने अपने फैंस के बीच जवान का प्रीव्यू छोड़ दिया है. शाहरुख की जवान का यह प्रीव्यू हिंदी में हैं. अब फिल्म जवान के आए प्रीव्यू ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दें, फिल्म जवान को साउथ फिल्मों के नौजवान डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी. फिल्म में संजय दत्त और साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी अहम रोल में होंगे. फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जवान के साथ दिसंबर 2023 में उनकी फिल्म डंकी रिलीज होगी. इस फिल्म को थ्री इडियट्स और पीके जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया है. फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू को देखा जाएगा और वहीं, पहली बार विक्की कौशल बादशाह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म जवान को खुद शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढे़ं : Viral Photo: 'जवान' में किंग खान का नया अवतार, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details