दिल्ली

delhi

जाह्नवी कपूर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग रिश्ते पर लगाई मुहर?, देखें वायरल वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 11:28 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया हाल ही में काफी सुर्खियों में हैं. जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने अपने सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी की एक पोस्ट की, जिसमें अपनी डेटिंग अफवाहों की पुष्टि की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड में प्यार का माहौल छाया हुआ है. स्टार किड्स अपने रोमांस को लेकर कुछ सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीरों ने अपने रिलेशनपित में होने की बात बयां कर रही है तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो जाह्नवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का रिश्ता भी खुलकर सामने आ रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया परएक रील वायरल हो रहा है, जिसमें शिखर को किसी के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. जाह्नवी चिढ़ाते हुए कहती हैं, 'यह गुलाबी लड़की कौन है?' ओरी ने हस्तक्षेप किया और लड़की को टैग करते हुए कहा, 'भागो!' मजाकिया अंदाज में दिए गए जवाब में, शिखर ने जाह्नवी से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, 'मैं पूरी तरह तुम्हारा हूं.'

जाह्नवी के साथ डेट पर देखे जाने के अलावा, शिखर बोनी कपूर के साथ भी घुलमिल गए हैं और उन्हें रेड कार्पेट पर उनके साथ देखा गया है. यहां तक कि उनके साथ फोटो भी खिंचवाते देखा गया है.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर आयोजित सितारों से सजी दिवाली पार्टी में दर्शक जाह्नवी और शिखर को खुशी के पल साझा करते हुए देखने से खुद को नहीं रोक सके, जिससे एक बार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. उनकी केमिस्ट्री दोस्ती से कहीं बढ़कर लग रही थी.

यह भी पढ़ें:

हार्ट शेप ग्रीन आउटफिट में जाह्नवी कपूर ने दिखाई मस्त अदाएं, ग्लैमरस तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details