दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 5, 2022, 10:18 AM IST

Updated : Nov 5, 2022, 2:59 PM IST

ETV Bharat / entertainment

अनुष्का शर्मा ने इस अंदाज में दी पति विराट कोहली को बर्थडे पर बधाई, शेयर कीं इतनी फनी तस्वीरें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने प्यार और मस्तीभरे पोस्ट के साथ पति विराट कोहली को उनके 34वें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है. अनुष्का ने बधाई पोस्ट में पति विराट की कई फनी तस्वीरें साझा की हैं.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

हैदराबाद :टीम इंडिया के धुंरधर बल्लेबाज और पूर्व कैप्टन विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप 2022 खेल रहे हैं और अपनी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. विराट अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गये हैं. विराट की बदौलत भारत ने अबतक 4 में से तीन मुकाबले जीत लिए हैं. विराट के जन्मदिन पर उन्हें देश-विदेश से बधाईयों का तांता लगा हुआ है. इस खास मौके पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी प्यार और मस्तीभरे पोस्ट के साथ जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है. अनुष्का ने बधाई पोस्ट में पति विराट की कई फनी तस्वीरें साझा की हैं.

अनुष्का बोलीं-यह आपका दिन है मेरे प्यार

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बर्थडे पर मस्ती करते हुए उनकी फनी तस्वीरें शेयर की हैं. पति विराट को बर्थडे पर विश करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'यह आपका जन्मदिन है मेरे प्यार, मैं आपके बेस्ट एंगल और फोटो को इस पोस्ट के लिए सिलेक्ट करती हूं और आपको हर स्टेट, फॉर्म और तरीके प्यार करती हूं.

विराट कोहली ने किया रिएक्ट

अनुष्का के इस बधाई पोस्ट को अबतक 5 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है. खुद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के इस पोस्ट पर रिएक्शन आया है. विराट ने अनुष्का के इस बधाई पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लॉफिंग और रेड हार्ट इमोजी जोड़े हैं.

सेलेब्स और फैंस दे रहे विराट को बधाई

वहीं, अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी है. इसमें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और राधिका का नाम शामिल है. अभी कुछ देर पहले ही अनुष्का ने यह बधाई पोस्ट डाला है. वहीं, विराट और अनुष्का के फैंस जन्मदिन पर खूब प्यार लुट रहा हैं.

ये भी पढे़ं :सुनील शेट्टी ने लाडली बेटी अथिया को किया जन्मदिन विश, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Last Updated : Nov 5, 2022, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details