दिल्ली

delhi

WATCH : रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी को डांटते दिखे इब्राहिम अली खान?, वायरल वीडियो से मचा गदर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 9, 2023, 10:53 AM IST

Updated : Sep 9, 2023, 11:45 AM IST

WATCH : सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी बीती रात एक इवेंट में नजर आए. यहां से एकव वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि इब्राहिम रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी पर शाउट कर रहे हैं.

Ibrahim Ali khan
रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी

मुंबई : बी-टाउन में इन दिनों एक्टर सैफ अली खान का के बेटे इब्राहिम अली खान टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी संग खूब चर्चा मं हैं. कथित कपल को कई बार डिनर और मूवी डेट पर साथ में जाते स्पॉट किया गया है. हालांकि इब्राहिम और पलक अपनी इस कथित रिलेशनशिप पर बोल चुके हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं, लेकिन कपल के साथ में बार-बार आ रहे वीडियो से पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ तो है. अब जरा देखिए इब्राहिम और पलक एक बार फिर साथ में देखा गया है. दोनों को बीती रात एक इवेंट में स्पॉट किया गया. यहां, इब्राहिम और पलक आपस में बात करते दिख रहे हैं. अब वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट करने में पीछे नहीं हट रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो को बीती रात हुए एक बेस्ट ड्रेस इवेंट का बताया जा रहा है, जिसमें पलक तिवारी काली रंग की ड्रेस में बोल्ड लुक लिए दिख रही हैं. वहीं, इब्राहिम अली खान को इस वायरल वीडियो में कैजुअल लुक में देखा जा रहा है.

वायरल हो रही वीडियो को देख एक यूजर ने दावा किया है कि इब्राहिम अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पर चिल्ला रहे हैं. वहीं, पलक को अपनी आंखों में आंसू पोछते देखा जा रहा है. यूजर ने दावा किया है कि इब्राहिम पलक को लेकर ज्यादा ही पॉजेसिव हैं.

बता दें, इब्राहिम और पलक उस वक्त चर्चा में आए थे, जब कथित कपल को साथ में मुंबई में एक रेस्टोरेंट में देखा गया था. इसके बाद से कपल कई बार डेट पर स्पॉट हो चुका है.

ये भी पढे़ं : WATCH : प्रेग्नेंट हैं तमन्ना भाटिया?, बैकलेस ड्रेस में बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग स्पॉट हुईं एक्ट्रेस को देख बोले फैंस

Last Updated : Sep 9, 2023, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details