दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Malaika-Arjun : 'चारों तरफ सिर्फ तुम हो', वेकेशन से बॉयफ्रेंड अर्जुन संग मलाइका अरोड़ा ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Malaika- Arjun : मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग सोशल मीडिया पर अपनी विदेश से वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Malaika- Arjun
मलाइका अरोड़ा

By

Published : Apr 19, 2023, 9:20 AM IST

Updated : Apr 19, 2023, 9:41 AM IST

मुंबई :बॉलीवुड दीवा और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग जर्मनी में वेकेशन पर हैं. बीते कुछ दिन पहले कपल यहां पहुंचा था. मलाइका और अर्जुन लगातार अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब मलाइका ने एक बार फिर अपनी रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें अर्जुन संग शेयर की है. इन तस्वीरों में अर्जुन और मलाइका के बीच का प्यार साफ-साफ देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों को शेयर कर मलाइका ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है और अब इस कपल के फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं. मलाइका ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.

मलाइका ने शेयर की तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर मलाइका ने लिखा है, सबकुछ गर्म और नरम..मैं आपके आस-पास ऐसी ही फील करती हूं अर्जुन कपूर. मलाइका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो जर्मनी के सर्द मौसम की हैं. कपल यहां वूलन कपड़ों स लदा हुआ है, जिससे पता चलता है कि कपल कितनी सर्दी में वहां इन्जॉय कर रहा है.

फैंस और सेलेब्स कर रहे कमेंट्स

अब मलाइका और अर्जुन की इन खूबसूरत केमिस्ट्री वाली तस्वीरों को उनके फैंस और सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं. इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने लिखा है, ;आप दोनों टोग को प्यार'. वहीं, सैफ अली खान की बहन सबा पटौती ने इन तस्वीरों पर लिखा है, यही वो तरीका है जीने का जो होना चाहिए'. वहीं, अर्जुन और मलाइका को कई फैंस ने उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों पर रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट्स बॉक्स में प्यार छोड़ा है.

ये भी पढे़ं : Arjun-Malaika Photos: लेडी लव मलाइका संग विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन, तस्वीरें शेयर कर बोले- लिफ्ट करा दे

Last Updated : Apr 19, 2023, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details