दिल्ली

delhi

WATCH: ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद और फैमिली संग धूमधाम से मनाया बहन पश्मीना का बर्थडे, देखें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 11, 2023, 4:15 PM IST

Updated : Nov 11, 2023, 5:05 PM IST

Hrithik Roshan and Saba Azad in B'day Party : ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड संग बहन का बर्थडे से धूमधाम से मनाया है. तस्वीरों और वीडियो में देखें कैसा रहा इस स्टार फैमिली का सेलिब्रेशन.

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन

हैदराबाद : बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो और ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की हाल ही में शूटिंग मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में पूरी हुई है. फिल्म 'फाइटर' से पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म 'फाइटर' अगले साल रिलीज होने जा रही है. यह तो हुई ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात. अब बता दें, ऋतिक एक एक्टर होने के साथ-साथ अपनी नई रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. मगर, अब ऋतिक को अपनी कजिन पश्मीना रोशन के बर्थडे सेलिब्रेशन में रफ एंड टफ लुक में देखा गया है. ऋतिक रोशन ने पूरी फैमिली के साथ अपने चाचा राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन का बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

इस सेलिब्रेशन में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी शामिल हुईं. सबा आजाद को यहां रेट्रो लुक में देखा गया है. वहीं, इस पार्टी सभी के कॉस्ट्यूम देखने के बाद पता चलता है कि यह एक चाइनीज थीम पर सेलिब्रेट हुई है.

ऋतिक रोशन को ग्रे पैंट पर व्हाइट शर्ट पहने देखा और ब्लैक रंग की हैट भी लगाई है. वहीं, सबा आजाद का रेट्रो लुक में ट्रेडिशलन चाइना लुक फ्लॉन्ट हो रहा है. पश्मीना ने 11 नवंबर को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं.

पश्मीना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, सूरज के आसपास एक और साल, अपनाें के साथ सेलिब्रेट किया और खूब इन्जॉय भी, मेरे बर्थडे की एक छोटी सी झलक, इसने सभी दूरियां मिटा दीं'.

बता दें, पश्मीना रोशन 'कोयला' और 'कोई मिल गया' समेत बड़े भाई राकेश रोशन की कई फिल्मों में म्यूजिक दे चुके कंपोजर राजेश रोशन की बेटी हैं. पश्मीना भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं.

ये भी पढे़ं : Hero No 1 : ना सारा अली खान ना पश्मीना रोशन, 'हीरो नंबर 1' में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संग रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ!
Last Updated : Nov 11, 2023, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details