दिल्ली

delhi

WATCH: 'फाइटर' के फर्स्ट सॉन्ग 'शेर खुल गए' के सेट से BTS क्लिप वायरल, देखें ऋतिक-दीपिका का ये अनदेखा अंदाज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 19, 2023, 10:23 AM IST

Sher Khul Gaye Shooting: 'फाइटर' के मेकर्स ने कुछ दिन पहले फिल्म का पहला सॉन्ग 'शेर खुल गए' जारी किया था. इस गाने का एक बीटीएस क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के कोरियोग्राफार संग ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की भी तस्वीर वायरल हो रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' जारी किया. फिल्म का यह पार्टी सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आया है. इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है.

'फाइटर' कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने ऋतिक रोशन और टीम के साथ कैद किया गया एक बीटीएस पल इंस्टाग्राम पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'ऋतिक रोशन और मेरी टीम सिद्धार्थ आनंद, सचिथ पॉलोज, रजत पोद्दार के साथ 'शेर खुल गए' की शूटिंग के दौरान कैद किया गया एक बीटीएस पल.' वीडियो में ऋतिक को गाने के बीट पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. गाने के कोरियोग्राफर स्टार के साथ पूरी टीम की तारीफ करते हैं.

उधर, सोशल मीडिया पर 'शेर खुल गए' के सेट से कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर भी वायरल हो रही हैं. तस्वीर में कोरियोग्राफर के हाथ में 'टीम फाइटर' देखा जा सकता है. वहीं, दीपिका और ऋतिक ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे है. तीनों ने मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

मेकर्स ने फाइटर का पार्टी सॉन्ग 'शेर खुल गए' 15 दिसंबर को रिलीज किया था. गाने में ऋतिक और दीपिका को पार्टी में शानदार स्टेप्स के साथ डांस करते हुए नजर आए. इस गाने को कुमार ने लिखा है, जबकि विशाल ददलानी, बेनी दयाल, शेखर और शिल्पा राव जैसे कंपोजर ने इसे कंपोज किया है. सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details