दिल्ली

delhi

Honey Singh: हनी सिंह का नए गाने के साथ जबरदस्त कमबैक, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा 'कालास्टार', मिनटों में मिले मिलियन व्यूज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 15, 2023, 4:55 PM IST

Updated : Oct 15, 2023, 5:45 PM IST

Honey Singh new song 'Kalaastar' trending: फिल्म इंडस्ट्री में अपने गानों से तहलका मचाने वाले रैपर और सिंगर हनी सिंह ने अपने नए गाने 'कालास्टार' से जबरदस्त कमबैक किया है. उनके न्यू सॉन्ग 'कालास्टार' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. और साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Honey Singh new song Kalaastar
हनी सिंह न्यू सॉन्ग कालास्टार

मुंबई:हाल ही में सिंगर और रैपर हनी सिंह का नया गाना लॉन्च हुआ है, जिसका टाइटल 'कालास्टार' है. गाना पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा चुका है हनी सिंह का यह गाना केवल 20 मिनट में 1 मिलियन व्यूज पार कर चुका है. इसके साथ ही 4 घंटे में सॉन्ग ने 14.6 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. साथ ही फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

'कालास्टार' सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा ने हनी सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की है. इस गाने में हनी सिंह के पिछले सॉन्ग 'देसी कलाकार' की स्टोरी को आगे बढ़ाया गया है. जिसमें भी सोनाक्षी सिन्हा ने हनी की लवर का रोल प्ले किया था. 'देसी कलाकार' 2014 में रिलीज हुआ था, जिसके नौ सालों बाद 'कालास्टार' रिलीज हुआ. 'कालास्टार' की कहानी टेक्सास के जेल से शुरु होती है जहां से हनी सिंह को रिहा कर दिया जाता है. और दूसरी तरफ सोनाक्षी की किसी और से शादी हो जाती है, और हनी सिंह उन्हें वापस लेने के लिए जाते हैं.

एक समय था जब हनी सिंह अपने गानों से करोड़ों लोगों के दिलों में राज करते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से हनी इंडस्ट्री से गायब थे बीच-बीच में उनके कुछ एलबम रिलीज हुए लेकिन उन्हें अच्छा कमबैक नहीं मिल पाया. लेकिन अब हनी सिंह 'कालास्टार' सॉन्ग लेकर आए हैं जो कि देसी कलाकार का दूसरा पार्ट है. और गाना खतम होने के साथ ही हनी ने इसके अगले पार्ट का अनाउंसमेंट भी कर दिया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 15, 2023, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details