दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, खुशी से झूमे डायरेक्टर बोले- मेरी पहली सेंचुरी

Hanuman hits 100cr: टॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. महज 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने साथ में रिलीज हुईं 5 साउथ फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 16, 2024, 4:16 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 5:16 PM IST

Hanuman hits 100cr
'हनुमान'

हैदराबाद : बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त सबसे चर्चित फिल्म है टॉलीवुड एक्टर तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान'. इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'हनुमान' बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर पांच साउथ फिल्मों (गुंटूर कारम, कैप्टन मिलर, मेरी क्रिसमस, मिशन चैप्टर 1, अयलान) के साथ रिलीज हुई है. बावजूद इसके छोटे से बजट में बनी फिल्म 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है. 'हनुमान' आज 16 जनवरी को अपनी रिलीज के 5वें दिन में चल रही है. वहीं, फिल्म मेकर्स ने फिल्म की कमाई का ताजा आंकड़ा शेयर किया है. 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर तेजी से दौड़ रही है और फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर उठाई 100 करोड़ की कमाई की संजीवनी

जी हां, महज एक हफ्ते से पहले फिल्म 'हनुमान' ने अपने पहले सोमवार (15 जनवरी) की कमाई से महज 4 दिनों में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं, फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 60 करोड़ को पार कर गया है. पब्लिक रीव्यू में फिल्म 'हनुमान' को शानदार बताया जा रहा है. सबसे ज्यादा इस फिल्म के वीएफएक्स दर्शकों को भा रहे हैं और साथ ही इतने कम बजट में इतनी शानदार पेशकश के लिए दर्शक डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के लिए तालियां बजा रहे हैं.

100 करोड़ की खुशी में झूमे डायरेक्टर

'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा छूते ही खुशी से सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं. डायरेक्टर ने ही अपने एक्स अकाउंट पर बताया है कि उनकी फिल्म 'हनुमान' ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मेरी पहली सेंचुरी'. बता दें, साल 2006 से फिल्मों में एक्टिव डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अभी तक 3 फिल्में ही डॉयरेक्ट की हैं और हनुमान उनकी चौथी फिल्म है. 'हनुमान' उनके करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाए हैं.

नोट- 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ', 'कांतारा' और 'पुष्पा- द राइज' को 4 दिनों में कमाई में कैसे बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा है, नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर जानें.

ये भी पढे़ं : 700 करोड़ी 'आदिपुरुष' पर भारी पड़ी 'हनुमान' ने 'केजीएफ', 'कांतारा' को भी पछाड़ा, बनी 2024 की पहली हिट फिल्म
Last Updated : Jan 16, 2024, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details