दिल्ली

delhi

Gigi Hadid : गिगी हदीद की साड़ी को यूजर्स ने बताया 'महाभारत' के भीम का कॉस्ट्यूम, बोले- 'वापस कर देना '

By

Published : Apr 3, 2023, 12:45 PM IST

अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद ने NMACC में अबु जानी संदीप खोसला द्वारा तैयार जो खूबसूरत साड़ी पहनी थी उसकी अब सोशल मीडिया पर महाभारत के भीम के कॉस्ट्यूम से तुलना की जा रही है.

Gigi Hadid
सुपरमॉडल गिगी हदीद

मुंबई : अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद ने देश के धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के नीता-मुकेश अंबनी कल्चरल सेंटर इवेंट में शिरकत की थी. यहां गिगी हदीद ने मशूहर इंडियन फैशन डिजाइनर संदीप खोसला के फैशन ब्रांड अबु जानी संदीप खोसला तैयार की गई क्रीम और गोल्डन रंग की खूबसूरत साड़ी में अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट की थी. अब इस कॉस्ट्यूम के चलते गिगी हदीद को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. गिगी हदीद का यह कॉस्ट्यूम टीवी सीरीयल महाभारत में भीम के कॉस्ट्यूम से मिलता जुलता बताया जा रहा है.

गिगी की साड़ी की भीम के कॉस्ट्यूम से तुलना

इसकी कुछ तस्वीरें भी हैं, जिसमें देखने से पता चलता है कि वाकई में गिगी का गोल्डन ब्लाउज भीम के कॉस्ट्यूम से खूब मैच कर रहा है. अब एक यूजर ने गिगी और भीम की तस्वीर का कोलाज बनाकर लिखा है, जिसका है उसका वापस कर देना गिगी जी. वहीं, अब इस पोस्ट पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा है, वह बदला लेना का इंतजार कर रहा है'. एक ने लिखा है सेम टू सेम'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, इसे वापस कर देना नहीं तो तुम्हारे प्राण...'

बता दें, गिगी ने खुद इस साड़ी की खूब तारीफ की है. उन्होंने इस साड़ी को तैयार करने वाले डिजाइनर संदीप खोसला और उनकी महिला कारीगरों की जमकर तारीफ की है. गिगी ने बताया है कि इस साड़ी को तैयार होनें काफी समय लगा है और यह साड़ी लखनऊ की शान है.

बता दें, गिगी ने इस इवेंट में इस खूबसूरत देसी साड़ी में अपना टोन्ड फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया और उनके देसी विदेशी फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Gigi Hadid : शाहरुख-ऐश्वर्या संग सुपरमॉडल गिगी हदीद ने शेयर कीं यादगार तस्वीरें, बोलीं- इन्हें कभी नहीं भूलूंगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details