दिल्ली

delhi

'फाइटर' के टीजर में दिखा ऋतिक-दीपिका के बीच तगड़ा रोमांस, हॉट केमिस्ट्री देख बोले फैंस- ये फिल्म तो हिट है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 8, 2023, 11:39 AM IST

Updated : Dec 8, 2023, 2:19 PM IST

Fighter Teaser X Review : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर पहली फिल्म फाइटर का टीजर आज 8 दिसंबर को रिलीज हो गया है. फाइटर के टीजर में ऋतिक-दीपिका का रोमांस देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई है.

Fighter Teaser X Reviews
ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण

हैदराबाद : ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर का टीजर आज 8 दिसंबर को रिलीज हो गया है. फाइटर के टीजर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और आज फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया. टीजर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर तीनों ही स्टार्स दमदार नजर आ रहे हैं. वहीं, टीजर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को रोमांस करते देखा जा रहा है. पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका बड़े पर्दे पर साथ में कर रहे हैं. वहीं, फैंस को फ्रेश जोड़ी की केमिस्ट्री मस्त और दमदार लग रही है. फाइटर के टीजर में ऋतिक और दीपिका के बीच रोमांटिक सीन भी देखे जा रहे हैं.

ऋतिक रोशन का दमदार सीन

फाइटर का X रिव्यू

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट X पर फाइटर का टीजर ट्रेंड कर रहा है और वहीं, फैंस इस फिल्म को अभी से हिट और ब्लॉकस्टर का टैग दे रहे हैं. ऋतिक रोशन के फैंस उनकी परफॉर्मेंस पर शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस टीजर में ऋतिक के सभी सीन को धांसू बता रहे हैं और उनके रोल और पर्सनैलिटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ऋतिक-दीपिका की हॉट हिट जोड़ी

अब सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और दीपिका की केमिस्ट्री पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और इसे हॉट जोड़ी बता रहे हैं.

Last Updated : Dec 8, 2023, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details