दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Hum Toh Deewane Song OUT: बिग बॉस विनर एल्विश यादव का बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, उर्वशी रौतेला संग रोमांटिक गाना रिलीज

Hum Toh Deewane song OUT: यह गाना आज उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज हो चुका है. इस रोमांटिक गाने में एल्विश यादव पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर उर्वशी रौतेला संग रोमांस करते दिख रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 14, 2023, 12:08 PM IST

Updated : Sep 14, 2023, 12:45 PM IST

Hum Toh Deewane song OUT
एल्विश यादव

हैदराबाद : बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर व पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव के फैंस के लिए 14 सितंबर का दिन बेहद खास है. आज 14 सितंबर को एल्विश यादव अपना 26वां जन्मदिन मना रहे है. इस खास मौके पर एल्विश यादव ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा पेश किया है. बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश को एक म्यूजिक एलबम हम तो दिवाने ऑफर हुई. यह गाना आज उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज हो चुका है. इस रोमांटिक गाने में एल्विश यादव पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर उर्वशी रौतेला संग रोमांस करते दिख रहे हैं.

सॉन्ग हम तो दिवाने की बात करें तो मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अंशुल गर्ग ने इसे तैयार किया है. अगम मान और अजीम मान ने गाने का डायरेक्ट किया है. यासर देसाई ने इस गाने गाया है. गाने के बोल राणा सोतल के हैं. वहीं, इस गाने कंपोजर रजत नागपाल हैं.

बता दें, एल्विश यादव के 26वें बर्थडे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया गया है. वहीं, एल्विश ने अपने बर्थडे पर दुबई से तस्वीर शेयर की हैं, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. एल्विश यादव के बारे में बात करें तो वह एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 15.8 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. एल्विश 'सिस्टम' के नाम से मशहूर हैं.

एल्विश को सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी पॉपुलैरिटी के चलते एंट्री मिली थी. एल्विश ने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी और विजेता बने थे. बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार हुआ था, जब कोई कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेकर विजेता बना था.

ये भी पढे़ं : Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करने की जताई इच्छा, बोले- मेरा सपना....
Last Updated : Sep 14, 2023, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details