दिल्ली

delhi

कृष्णा श्रॉफ को इतनी पसंद आई दिशा पाटनी-अलेक्जेंडर की खूबसूरत केमिस्ट्री, बोलीं- Can’t wait to...

By

Published : Jan 5, 2023, 4:08 PM IST

Updated : Jan 5, 2023, 4:15 PM IST

बॉलीवुड की खूबसूरत और हसीन एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप हो चुका है. इसके बावजूद एक्टर की बहन कृष्णा की दोस्ती एक्ट्रेस के साथ बेहद मजबूती के साथ बंधी हुई है. इसी क्रम में वह उनकी तस्वीरों पर अक्सर कमेंट करती रहती हैं. दिशा और अलेक्जेंडर की लेटेस्ट तस्वीर पर कृष्णा ने खूबसूरत कमेंट किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर मॉडल अलेक्जेंडर इलिक के साथ नजर आती हैं. पार्टी हो या एयरपोर्ट हर जगह दोनों साथ में कई बार स्पॉट किए जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इस बीच अलेक्जेंडर ने अपनी लव दिशा के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिस पर दिशा के एक्स टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट किया है.

बता दें कि अलेक्जेंडर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों की सीरीज शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दिशा पाटनी और अलेक्जेंडर कैंडल लाइटेड टेबल पर एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. ब्लैक आउटफिट में दिशा ने फ्री हेयर रखा है और दोनों की फेस पर बहुत ग्लो नजर आ रहा है. तस्वीरों को शेयर कर एलेक्जेंडर ने कैप्शन के लिए ऊदबिलाव इमोजी छोड़ा. दोनों की लेटेस्ट तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, जो कि दोनों की बहन हैं ने कमेंट बॉक्स में मजाक किया और एक मजाकिया कमेंट किया. उन्होंने लिखा 'इस तस्वीर के बाद वे जो लिखते हैं उसे पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

आगे बता दें कि अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए अलेक्जेंडर इलिक ने कहा 'मैं देख रहा हूं कि यह अनुमान लगाने का खेल कुछ हफ्तों से कैसे चल रहा है. बात यह है कि हम सच्चाई जानते हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को अनुमान लगाने की आवश्यकता क्यों है. क्या हो रहा है? वे दूसरों को अपना जीवन शांति से जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन बातों पर हंसते हैं. आगे

गौरतलब है कि जहां दिशा पाटनी ने अपनी डेटिंग लाइफ पर अभ तक कुछ भी नहीं बोली हैं वहीं, टाइगर श्रॉफ से कॉफी विद करण में उनके रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था 'ओह सच में?...हमारे बारे में बहुत लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं, हमने हमेशा से अद्भुत दोस्त रहे हैं और आज भी ऐसा ही है. यही नहीं जब करण जौहर ने हंसते हुए कहा कि बस, तो आप सिंगल हैं? इस पर टाइगर ने जवाब दिया हां, मुझे ऐसा लगता है.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगी. फिल्म सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित है और करण जौहर द्वारा धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित है.

यह भी पढ़ें:New York Film Critics Circle: SS राजामौली ने अपने नाम किया बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, बोले- सिनेमा एक मंदिर की तरह है

Last Updated : Jan 5, 2023, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details