दिल्ली

delhi

WATCH: 'इसके लिए धन्यवाद', एयरपोर्ट पर जबरा फैन संग केक काटने के बाद दीपिका पादुकोण ने बोला थैंक्यू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 8, 2024, 2:49 PM IST

Updated : Jan 8, 2024, 2:56 PM IST

WATCH : दीपिका पादुकोण ने अपने उस फैन को धन्यवाद किया है, जिसने एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर केक काटा था. दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने इस जबरा फैन संग वीडियो शेयर किया है.

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण

मुंबई :बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. दीपिका 5 जनवरी को 38 साल की हुईं और अपने स्टार हसबैंड रणवीर सिंह संग बर्थडे सेलिब्रेट किया. अब कपल सेलिब्रेशन के लिए मालदीव निकला है. वहीं, मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण का उनका जबरा फैन इंतजार कर रहा था. इस फैन को इंतजार था कि जैसी ही उसकी फेवेरेट एक्ट्रेस दीपिका एयरपोर्ट पहुंचेंगी वो उनका बर्थडे सेलिब्रेट करेगा.

दीपिका पादुकोण का फैन के लिए थैंक पोस्ट

वहीं, हुआ वैसा ही जैसा इस फैन ने सोचा था. रणबीर और दीपिका एयरपोर्ट पहुंचे और दीपिका का फैन अपने हाथ में केक लिए एक्ट्रे की ओर बढ़ा. दीपिका ने भी अपने इस फैन का दिल नहीं तोड़ा. दीपिका ने केक काटा और पहले अपने फैन को खिलाया और फिर अपने हाथ से केक भी खिलाया. अब दीपिका ने इस वीडियो को शेयर कर अपने इस जबरा फैन का धन्यवाद किया है.

दीपिका ने अपनी इंस्टास्टोरी पर फैन संग केक काटने का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर लिखा है, मेरे लिए तो इस शोर भरी दुनिया में सुकून हो तुम. वहीं, इस वीडियो को शेयर कर दीपिका पादुकोण ने लिखा है, इसके लिए धन्यवाद, मैं आशा करती हूं कि आपकी जिंदगी में शांति और समृद्धि आती रहे और आपकी स्वास्थ्य सदा ठीक रहे'.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव में हैं. यहां से रणवीर सिंह एक तस्वीर भी शेयर की थी और मालदीव विवाद के चलते वो तस्वीर डिलीट कर दी.

ये भी पढे़ं : 'हैप्पी बर्थडे बेबी', जन्मदिन की खास झलक के साथ दीपिका पादुकोण ने अपने वेल विशर का किया शुक्रिया अदा
Last Updated : Jan 8, 2024, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details