दिल्ली

delhi

सेलिना जेटली ने Elon Musk को किया लंबा-चौड़ा Tweet, बोलीं- अमिताभ बच्चन जैसे आइकन ने ट्विटर को बनाया

By

Published : Apr 24, 2023, 6:05 PM IST

सेलिना जेटली ने ट्विटर के सीईओ एलन मस्क के लिए एक ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन के ब्लू टिक को लेकर किए गए नए ट्वीट के बाद उनका समर्थन किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : 'नो एंट्री' (2005) सेलिना जेटली ने ट्विटर के सीईओ एलन मस्क के नाम से एक ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट का समर्थन किया है. हाल ही में, ट्विटर ने उन अकाउंट्स के लीगेसी वेरीफाइड ब्लू टिक बहाल किया, जिनके 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने पूछा कि 48.4 मिलियन फॉलोअर्स होने के बावजूद उन्होंने सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान क्यों किया?

सेलिना जेटली ने सोमवार को एलन मस्क को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'डियर एलन मस्क, एक फैन के रूप में मेरे पूरे सम्मान के साथ, मैं आपका ध्यान इस तथ्य पर लाना चाहती हूं कि सम्मानित अमिताभ बच्चन जैसे ग्लोबल आइकन को आपके प्लेफॉर्म ट्विटर पर एक असाधारण विश्वसनीयता मिलती है. उनके जैसे आइकन ने ट्विटर को बनाया , जो आज है. 114Euro ब्लू टिक के तहत अत्यधिक निपुण विश्व प्रभावकों को वर्गीकृत न करके मुद्रीकरण नीतियों को अधिक सौंदर्यपूर्ण तरीके से किया जा सकता था. हो सकता है कि आपकी ब्रांड और मार्केटिंग टीम एक नए वेरिफिकेशन कलर को चार्ट कर सकती है जो अमिताभ बच्चन और हम जैसे प्रामाणिक अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल करने वालों का जश्न मनाती है और चार्ज नहीं करती है, जो आज ट्विटर को बनाने वाले पहले कुछ लोग थे. आशा है कि आप इस प्रतिक्रिया पर विचार करेंगे. मैं सेलिना जेटली.'

अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'T 4627 - अरे मारे गये गुलफाम , बिरज में मारे गये गुलफाम. ए ! Twitter मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार ! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल ख़ातिर अब कहत हो जेकर 1 m follower उनकर नील कमल free. हमार तो 48.4 m हैं, अब ? खेल खतम, पैसा हजम ?'.

यह भी पढ़ें :Amitabh Bachchan : 'ए Twitter भइया ! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', इस अंदाज में मांगा अपना ब्लू टिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details