दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'एनिमल' में बॉबी देओल की तीसरी पत्नी ने मैरिटल रेप सीन पर तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

Animal Actress Masni Taxas : एनिमल में बॉबी देओल की तीसरी पत्नी का किरदार करने वाली एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने मैरिटल रेप सीन पर चुप्पी तोड़ी है. जानिए एक्ट्रेस ने क्या किया चौंकाने वाला खुलासा.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 9, 2023, 3:58 PM IST

Bobby Deol'
संदीप रेड्डी वांगा

मुंबई : संदीप रेड्डी वांगा के करियर की तीसरी फिल्म एनिमल ने भी बॉक्स ऑफिस हिला डाला है. एनिमल ने महज 8 दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म अब अपने दूसरे वीक में एंटर कर चुकी है. एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्म बन गई है. इधर, फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म की सक्सेस को इन्जॉय कर रही है. वहीं, फिल्म में बॉबी देओल के विलेन रोल पर सबसे ज्यादा प्यार लुटाया जा रहा है. फिल्म में बॉबी की तीन पत्नियां दिखाई हैं. वहीं, बॉबी की तीसरी ऑन स्क्रीन पत्नी मानसी तक्षक ने फिल्म में अपने मैरिटल रेप सीन पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

क्या था मैरिटल रेप सीन?

पहले जानते हैं आखिर क्या था मैरिटल रैप सीन. दरअसल, फिल्म एनिमल में अबरार (बॉबी) की शादी मानसी से हो रही होती है, तभी अबरार के पास उसके भाई की मौत की खबर आती है. अबरार उसके भाई की मौत की खबर देने वाले को ही मौत के घाट उतार देते हैं और फिर इसके तुरंत बाद अबरार निकाह के बीच ही अपनी तीसरी पत्नी से सबके सामने संबंध बनाना शुरू कर देता है. फिल्म में रश्मिका और भाभी 2 (तृप्ति डिमरी) पर भी इस तरह के कई सीन फिल्माए गए हैं, जिस पर बवाल मचा हुआ है.

मैरिटल सीन रेप पर क्या बोलीं मानसी?

एक इंटरव्यू में मानसी ने इस सीन पर कहा है, यह चौंकाने वाला है, कोई नहीं चाहेगा कि उसकी शादी इस तरह संपन्न हो, लेकिन दर्शकों को बताना था कि एनिमल आ रहा है, अगर आप माने रणबीर का रोल इतना खतरनाक है, तो सोचो कि विलेन कितना खूंखार होगा, वो बस बॉबी सर के रोल को स्टैंड करने का प्लान था'.

मानसी ने यह भी कहा कि अगर रियल लाइफ में कुछ ऐसा हुआ तो उनके लिए यह शॉकिंग होगा. वहीं, मानसी ने बॉबी की एक्टिंग और उनके रोल की जमकर तारीफ की है.

ये भी पढे़ं : 600 करोड़ी क्लब में एंट्री करने वाली 9वीं फिल्म बनी 'एनिमल', देखें बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की पूरी लिस्ट

ये भी पढे़ं : 'एनिमल' बनी रणबीर कपूर के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म, 'संजू' समेत अपनी इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

ABOUT THE AUTHOR

...view details